18 साल तक फौजी पति के बड़े भाई ने किया पत्नी से रेप

64

ग्वालियर में एक फौजी की पत्नी से उसका जेठ 18 साल से रेप कर रहा था. पत्नी ने पति को बताया लेकिन उसने महिला को जुबान बंद रखने को कहा. पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर अब पुलिस से शिकायत कर दी है. पीड़िता ने जेठ पर रेप का मामला दर्ज कराया है. साथ ही, पति के खिलाफ भी आरोपी का सहयोग करने की FIR कराई है. पीड़िता का आरोप है कि जेठ ने साल 2003 में पहली बार रेप किया था. उस वक्त पति की ड्यूटी बॉर्डर पर थी. पीड़िता ने जब पति को घटना बताई तो पति ने भाई की तरफदारी की. उसने महिला से कहा कि भाइयों में ये सब चलता है. घर की बात है तुम खामोश रहो.

विवाहिता ने FIR में बताया है कि जुलाई 2003 में उसकी शादी ग्वालियर के फौजी से हुई थी. शादी के वक्त विवाहिता 19 साल की थी. शादी के कुछ दिन बाद उसके फौजी पति की बॉर्डर पर तैनाती हो गई. वह सीमा पर चौकसी कर रहा था. पति की गैर मौजूदगी का फायदा उठाकर जेठ ने एक दिन मौका पाकर उसके साथ रेप कर दिया. विवाहिता ने विरोध किया तो जेठ ने उसे जान से मारने की धमकी दी. विवाहिता बदनामी के डर से चुप रही. इसके बाद जेठ उसे रोजाना हवस का शिकार बनाने लगा.

महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले पति घर आया तो उसे सारी घटना बताई. पति ने पत्नी की बात सुनकर उसे हल निकालने का भरोसा दिया. छुट्टी पूरी होने के बाद फौजी पति बॉर्डर पर चला गया. इधर जेठ ने विवाहिता को फिर से हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया. पीड़ित ने फौजी पति को बताया तो उसने पत्नी से कहा कि भाईयों में सब चलता है. घर की बात है. तुम खामोश रहो. ये सुनने के बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी दास्तान सुनाई.

पति से भी मदद नहीं मिलने के बाद पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और शादी के बाद 18 साल बाद पुलिस के पास पहुंची. विवाहिता ने थाटीपुर थाना पहुंचकर जेठ पर रेप और पति पर जेठ की मदद करने का आरोप लगाया. एडिशनल एसपी राजेश दंडौतिया का कहना है कि विवाहिता की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More