1983 के वर्ल्ड कप के साथ अब बनेगी 2011 वर्ल्ड कप पर फिल्म

51

कपिल देव और साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म “83”- 23 दिसंबर को रीलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और पंकज ट्रीपाठी जैसे कई बड़े एक्टर अहम किरदार में है.इस फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस कितने एक्साइटेड हैं इस बात के अंदाज़ा सिर्फ इश बात से ही लगया जा सकता है की इस फिल्म नें रीलीज़ से पहले ही 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

वहीं इस फिल्म के साथ ही दर्शक इसके सिक्वल के बारे में भी बात कर रहे हैं, और दर्शक यह सवाल पूछ रहे हैं की क्या साल 2011 के वर्ल्ड कप पर भी फिल्म बनेगी.वहीं हाल ही में 83 के डायरेक्टर कबीर खान ने इस सवाल पर से पर्दा उठया है. बॉलिवुड लाइफ के दिए इंटरव्यू में साल 2011 के वर्ल्ड कप पर फिल्म को लेकर कबीर खान ने जवाब दिया है.

कबीर खान ने कहा की फिल्हाल हम पूरी तरह से 83 फिल्म पर फोकस कर रहे हैं, और अभी हमने इसके सिक्वल यानी 2011 के वर्ल्ड के बारे में कुछ भी नहीं सोचा है, और अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कह सते हैं.साथ ही कबीर खान ने यह भी कहा की अगर साल 2011 के वर्ल्ड कप पर फिल्म बनती भी है तो वो फिल्म 83 का सिक्वल नहीं होगा, बल्कि वो पूरी तरह से एक फ्रेश स्टोरी होगी.

हालांकि फिलहाल इसको लेकर हमने कुछ भी नहीं सोचा है. बता दें 83 को लेकर रीलीज़ से पहले से ही फैंस काफी एक्साईटेड नज़र आ रहे हैं, वहीं इस फिल्म को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म मानी जा रही है, और ऐसा कहा जा रहा है की यह फिल्म लोगों के उपर अपना काफी जादू चलाएगी.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More