आगरा : बीजेपी नेता द्वारा दोस्त की बेरहमी से हत्या

162

आगरा में बीजेपी नेता ने अपने साथी के साथ जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया. बीजेपी नेता ने पहले गोली मारकर अपने चांदी व्यापारी दोस्त की हत्या की. इसके बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. शुक्रवार सुबह सिकंदरा थाना पुलिस ने गांव अरसेना के पास गश्त के दौरान शक होने पर बीजेपी नेता की कार की तलाशी ली गई तो उसमें कटा हुआ सिर मिला.

पुलिस ने तुरंत बीजेपी नेता टिंकू भार्गव को पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी के आनुसांगिक संगठन का पदाधिकारी है वहीं, चांदी व्यापारी नवीन वर्मा की हत्या की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों को रो रोकर हाल बेहाल है.

सिकंदरा थाना पुलिस टीम शुक्रवार की सुबह गांव अरसेना के पास गश्त कर रही थी. तभी पुलिस टीम ने गांव से लगे जंगल में कार और दो युवक खड़े दिखे तो पुलिस टीम उनके पास पहुंची. पुलिस को आता देखकर कार के पास खड़े युवक भागने लगे. इस पर पुलिसकर्मियों ने पीछा किया तो युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस टीम ने पीछा और घेराबंदी करके एक युवक दबोच लिया. जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा सिर रखा था.

यह देखकर पुलिसकर्मी भी दंग रहे गए. तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी. पूछताछ में दबोचे गए युवक ने अपना नाम टिंकू भार्गव (35) निवासी छत्ता बताया है.सिकंदरा पुलिस ने बताया कि, तरकारी वाली गली लोहामंडी निवासी चांदी व्यापारी नवीन वर्मा (36) की हत्या हुई है. नवीन वर्मा की घर के बाहरी हिस्से में ही दुकान है.

नवीन वर्मा गुरुवार दोपहर घर से निकले और वापस नहीं लौटे. जब गुरुवार रात 8 बजे पत्नी प्रीति ने नवीन को फोन किया तो नवीन ने टिंकू भार्गव के साथ होने की जानकारी दी थी. इसके बाद शहर में ही चलती कार में भाजपा नेता टिंकू ने साथी की मदद से दोस्त नवीन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद बाद कार से सिकंदरा क्षेत्र में पहुंचे. जहां पर धारदार हथियार से नवीन का सिर धड़ से अलग कर दिया और धड़ को अरसेना के पास जंगल में फेंक दिया.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More