रोड शो के दौरान अभिनेत्री जया बच्चन को आया गुस्सा, सेल्फ़ी ले रहे कार्यकर्ताओं को मारा धक्का

121

चुनाव में सितारों का इस्तेमाल आम बात है। यही हाल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का भी है। मतदाताओं का रुख अपनी तरफ मोड़ने के लिए भाजपा के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं तो जवाब में तृणमूल कांग्रेस ने सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन को मैदान में उतार दिया। हालांकि, चुनावी रैली के दौरान कई बार इन स्टार्स का गुस्सा भी देखने को मिलता है। ताजा मामला जया बच्चन से जुड़ा है। कहा जा रहा है कि उन्होंने रोड शो के दौरान आपा खो दिया और सेल्फी ले रहे एक कार्यकर्ता को जोरदार धक्का मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में जया बच्चन कई दिनों से पश्चिम बंगाल में हैं और ममता बनर्जी के लिए वोट मांग रही हैं। वह वे कई प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो भी कर रही हैं। चौथे चरण के चुनाव के लिए जया बच्चन हावड़ा में हैं और यहां उन्होंने अपना आपा खो दिया।

कार्यकर्ता को दे दिया धक्का!

बताया जा रहा है कि जया बच्चन ने गुरुवार (8 अप्रैल) को शिवपुर और दक्षिण हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया। इसके बाद वह उत्तर हावड़ा पहुंचीं और टीएमसी उम्मीदवार गौतम चौधरी के समर्थन में रोड शो करके वोट मांगे। उस दौरान जया बच्चन ने गौतम चौधरी के साथ खुली हुड वाली कार में प्रचार किया। बताया जा रहा है कि जया बच्चन को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान कार्यकर्ता कार के सामने सेल्फी लेने पहुंचा तो जया बच्चन भड़क गईं। आरोप है कि उन्होंने उस कार्यकर्ता को धक्का मार दिया।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More