जो अधिकारी गरीबों के घर बर्बाद कर रहे हैं हमारी सरकार बनने पर उन पर कार्यवाही की जाएगी : अखिलेश यादव

138

लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जो अधिकारी नक्शा निकालकर गरीबों का घर बुल्डोज कर रहे हैं सपा की सरकार आने पर उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास का भी नक्शा नहीं है लेकिन उसे तो नहीं गिराया गया।

अयोध्या में जिन लोगों के घर गिराए गए हैं सपा सरकार बनने पर उनकी मदद की जाएगी। मनमानी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। सौ साल से रहने वालों पर बुलडोजर चलवाने वाले भी नहीं बचेंगे।

अखिलेश यादव ने लखनऊ में सपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार जाने वाली है तभी सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है। यूपी की जनता खुशहाली चाहती है। भाजपा से हर वर्ग दुखी है। इनके पास अपना काम बताने को नहीं है। वे दूसरे प्रदेश कि फोटो चुराकर अपना काम बता रहे हैं। युवाओं ने सोशल मीडिया पर विरोध किया है। उन्हें आइना दिखाया है।

अखिलेश यादव ने इस मौके पर सपा में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत किया। मंगलवार को पूर्व मंत्री मनपाल सिंह लोधी, संजय निषाद के भाई जितेंद्र निषाद, पूर्व सांसद यशवीर सिंह और गोंडा से अब्दुल हफीज सपा में शामिल हो गए। इसके पहले वह बसपा में थे।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More