फैशन शो में घुसे आवारा कुत्ते ने लूट ली महफिल

0 348
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक पर ऐसा कुछ हुआ कि अब वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा फैशन डिजाइनर रोहित बल के लिए रैंप पर उतरे थे, लेकिन एक डॉगी की एंट्री से वहां हंगामा मच गया। कूल अंदाज में नजर आ रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह वीडियो बहुत दिलचस्प है लेकिन शो की पूरी लाइमलाइट एक डॉगी लूट ले गया। डॉगी के रैंप वॉक का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे देखने के बाद अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।
सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस शो का वीडियो फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यू-ट्यूब पर वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा- सामने डॉगी आने के बावजूद भी सिद्धार्थ ने रैंप वॉक किया। आपसे बेहतर कोई नहीं हो सकता। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- सिद्धार्थ आप बहुत दयालु हैं, डॉगी के सामने आने पर भी कोई रिएक्शन नहीं, कूल रहें आप। बता दें कि मुंबई में आयोजित हुए शो में रोहित बल के ब्राडइल कलेक्शन को पेश किया जा रहा था। इस शो के सिद्धार्थ मल्होत्रा शोज टॉपर थे। शो के दौरान एक अन्य हादसा भी हुआ दरअसल रोहित के समर कलेक्शन को पेश करते समय एक मॉडल भी गिर गई थी।

करियर की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्में परिणीति चोपड़ा की ‘जबरिया जोड़ी’ और रकुल प्रीत सिंह संग ‘मरजावां’ हैं। सिद्धार्थ ने एक्टिंग के अलावा मॉडलिंग की दुनिया में भी नाम कमाया है। साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ ने ‘विलेन’ और ‘अय्यारी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि सिद्धार्थ की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थीं।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More