एक ऐसा पति जो अपनी 8 पत्नियों के साथ एक ही घर मे रहता हंसी ख़ुशी, पढ़े पूरी खबर

409
अक्सर आपने देखा होगा किसी भी पुरुष के लिए दो पत्नियों को संभालना मुश्किल हो जाता है। अब आपको यदि बताएं कि एक शख्स एक दो नहीं, बल्कि एक ही घर में 8 पत्नियों के साथ रहता है तो आप इसे अजूबा ही कहेंगे। ये शख्स थायलैंड का रहने वाला है जो एक ही छत के नीचे अपनी 8 पत्नियों के साथ रहता है। सोशल मीडिया पर इस युवक की कहानी से सभी हैरान हैं। थायलैंड के रहने वाले सोरोट पेशे से एक टैटू कलाकार है। एक टीवी शो में आने के बाद से वो काफी चर्चा में है, जहां उन्होंने अपनी कहानी सुनाई। रिपोर्ट में कहा गया है कि अकेले इस शख्स के इंटरव्यू से जुड़े यूट्यूब वीडियो को 30 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।
एक-दूसरे के साथ मिलकर रहती हैं आठों पत्नियाँ
इस इंटरव्यू में इस शख्स ने बताया कि उसकी 8 पत्नियाँ हैं और सभी एक ही छत के नीचे रहती हैं। यदि आपको लगता है कि ये सभी आपस में लड़ती होंगी या एक दूसरे से चिढ़ती होंगी तो आपको गलत लगता है।
सोरोट ने बताया कि सभी एक-दूसरे के साथ मिलकर रहती हैं और इन सभी में आपस में प्यार भी है। ये सभी सोरोट  से काफी प्यार भी करती हैं और उसे सज्जन व्यक्ति मानती हैं। अपनी 8 पत्नियों से सोरोट अलग-अलग स्थानों पर मिले हैं। किसी से अस्पताल में तो किसी से मार्केट में मिले हैं।
सोरोट ने खुलासा किया कि वह अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से एक दोस्त की शादी में मिले थे। उसने उसे पसंद किया और उससे पूछा कि क्या वह उससे शादी करना चाहेगी और फिर दोनों ने शादी कर ली।

इसी तरह, जब उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी नोंग एल को एक बाजार में देखा, तो यह पहली नजर का प्यार था। हैरानी की बात यह है कि महिला सोरोट की पहली पत्नी के बारे में जानने के बावजूद शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई।सोरोट ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह अपनी तीसरी पत्नी से एक अस्पताल में मिले थे, जबकि उनका परिचय उनकी चौथी, पांचवीं और छठी पत्नियों से क्रमशः सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक पर हुआ था।

एक बार सोरोट अपनी मां के साथ वहाँ के प्रसिद्ध मंदिर गए थे जहां उनकी मुलाकात सातवीं पत्नी नॉन्ग फिल्म से हुई थी। इसके बाद आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे जहां उनकी अन्य पत्नियां भी उनके साथ थीं।

सोरोट की आठों पत्नियों ने बताया कि सोरोट उन सभी से एक समान प्यार करते हैं और सभी का ध्यान रखते है इसलिए लड़ाई का मुद्दा ही नहीं है। पैसे के लिए शादी से जुड़ी अफवाहों को इन सभी महिलाओं ने खारिज कर दिया। सोरोट की सभी पत्नियाँ छोटा-मोटा बिजनस कर पैसा कमाती हैं।

इसके साथ सोरोट ने स्पष्ट कर दिया है यदि उनकी किसी भी पत्नी को कोई ओर पुरुष पसंद आता है वो अपनी बात स्पष्टता से रखकर तलाक लेकर जाने के लिए आजाद हैं।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More