छात्रा ने स्कूल में खाया जहर,हुई मौत

0 291
सरोजनीनगर स्थित हीरालाल यादव बालिका पीजी कॉलेज में बुधवार को छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर अवस्था में छात्रा को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया,
जहां देर रात उसकी मौत हो गई। छात्रा ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में पुलिस या परिवारीजन कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे रहे हैं।
दरअसल, बंथरा के अंबरपुर निवासी सुजान यादव की बेटी माही (20) बीए अंतिम वर्ष की छात्रा थी। कॉलेज के प्रबंधक राम सिंह यादव के मुताबिक, करीब एक सप्ताह से माही कॉलेज नहीं आ रही थी।
बुधवार को वह क्लास से पानी पीने के बहाने निकली थी। माही किसी से फोन पर बात कर रही थी। बातचीत के दौरान ही उसने पास में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया।
प्रबंधक का कहना है कि माही ने जहर खाने की बात फोन पर बात करने वाले शख्स को बताई थी, जो कॉलेज की आया कंचन ने सुना भी था। कुछ देर बाद कंचन जब पानी की टंकी के पास पहुंची तो
माही बेहोशी की हालत में मिली। कंचन ने इसकी जानकारी कॉलेज प्रबंधन को दी। आनन-फानन माही को सीएससी ले जाया गया, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।
इलाज के दौरान बुधवार देर रात करीब दो बजे माही ने दम तोड़ दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन ने माही का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। प्रबंधन का कहना है कि मोबाइल फोन पुलिस को सौंपा जाएगा।
कॉल डिटेल से पुलिस पता लगाएगी कि माही किससे फोन पर बात कर रही थी? साथ ही छानबीन में स्पष्ट हो जाएगा कि उसने आत्महत्या क्यों की।
उधर, माही के भाई संदीप से इस मामले में जानकारी ली गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।
यह भी पढ़ें: हाईकोर्ट के आदेश को डबल बेंच में चुनौती देगी यूपी सरकार
माही के पिता कानपुर रोड पर पान की गुमटी लगाते हैं। घरवालों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More