ड्यूटी पर सिपाही को हुआ युवती से प्यार, रात में उठाया ऐसा कदम कि हो गया सस्पेंड

1,162

Constable fell in love with a girl on duty, took such a step at night that he got suspended

राष्ट्रीय जजमेंट न्यूज

रिपोर्ट – कमलेश कुमार सिंह/ विष्णु कान्त शर्मा

आगरा में थाना पिनाहट में मेरठ निवासी सलमान खान कांस्टेबल पद पर तैनात है। उसका कस्बा के ही एक मोहल्ले में अपने ही समाज की एक युवती के घर आना-जाना था। उसके युवती से प्रेम संबंध हो गए और प्यार की बातें होने लगी थीं। गुरुवार की रात को पुलिसकर्मी सलमान ने अपने घर मेरठ में गमी होने का बहाना किया और भाड़े पर एक गाड़ी की, जिसमें वह युवती को बिठाकर अपने साथ भगा ले गया।

घर में युवती को नहीं पाकर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने युवती की चारों तरफ खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चल सका। युवती के साथ अनहोनी की आशंका को देखते हुए परिजनों ने थाना पहुंचकर घर आने-जाने वाले पुलिसकर्मी सलमान पर युवती को भगा ले जाने का आरोप लगाकर मामले से अवगत कराया।

परिजनों की प्रार्थना पत्र पर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्जकर बरामद करने का प्रयास शुरू कर दिया है। मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने पर डीसीपी पूर्वी आगरा सोमेंद्र मीणा ने आरोपी सिपाही सलमान को सस्पेंड कर दिया है।

वहीं सूत्रों की मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सिपाही ने युवती से कोर्ट में शादी के लिए रजिस्ट्रेशन किया है। पुलिस द्वारा मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More