12वीं के छात्र द्वारा शिक्षक के डांटने पर मारी गोली

45

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में क्लास में डांटने से नाराज 12वीं के छात्र ने तीन साथियों के साथ मिलकर स्कूल के बाहर तमंचे से शिक्षक पर फायर झोंक दिया। हालांकि, गनमीत रही कि गोली शिक्षक की छाती को छूकर निकल गई। गोली लगने से शिक्षक घायल हो गया। छात्र हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित शिक्षक ने पुलिस को तहरीर दी है।

सरस्वती विहार कॉलोनी निवासी सचिन त्यागी राधेश्याम विहार के पास स्थित कृष्णा विद्या निकेतन स्कूल में कामर्स के शिक्षक है। शनिवार दोपहर करीब 1:25 बजे स्कूल की छुट्टी के बाद सचिन त्यागी बाइक से अपने घर जा रहे थे। स्कूल से बाहर निकलते ही कुछ दूरी पर स्कूटी सवार चार युवक आए और उन्होंने सचिन त्यागी पर तमंचे से गाली चला दी।

गोली चलते ही वहां भगदड़ मच गई। गोली सचिन त्यागी के सीने को छूते हुए निकल गई। मौके पर लोगों का आता देख हमलावर स्कूटी छोड़कर हवाई फायरिंग करते भाग गए। शिक्षक सचिन त्यागी का कहना है कि 12वीं का छात्र दोपहर करीब 12:15 बजे क्लास में दूसरे बच्चों के साथ गलत तरीके से बातचीत कर रहा था। उन्होंने उसे डांट दिया था। छात्र ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर शिक्षक पर गोली चला दी।

क्लास में ही दे दी थी भुगतने की धमकी
बताया जा रहा है कि डांटने से नाराज छात्र ने शिक्षक को सबक सिखाने की ठान ली थी। छात्र ने क्लास में ही शिक्षक को बाहर निकलते ही भुगतने की धमकी दे दी थी। इसके लिए उसने अपने दो साथियों को तैयार किया और असलहा की व्यवस्था की। इसके बाद छात्र रास्ते में शिक्षक के आने का इंतजार करने लगा। जैसे ही शिक्षक बाइक पर निकला तो उसे रोककर छात्र ने उन पर फायर झोंक दिया।

पुलिस ने कब्जे में ली स्कूटी, हत्या की कोशिश का केस दर्ज
शिक्षक को गोली मारते ही छात्र और उसके साथी स्कूटी मौके पर छोड़ भागे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में ले लिया। साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए तीनों आरोपियों के घर दबिश दी। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी एक ही गांव के हैं। उनके परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा का कहना है कि शिक्षक की तहरीर पर छात्र व उसके साथियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया गया है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More