लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के पास भीषण हादसा, भाजपा नेता की पत्नी सहित मौत

0 145
कन्नौज, जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार भोर पहर ट्रक की टक्कर से कार पलट गई। हादसे में दिल्ली में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता औरन उनकी पत्नी की मौत हो गई, जबकि तीन बेटे व दो भाई घायल हुए हैं। कार सवार परिवार के सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने प्रतापगढ़ जा रहे थे। यूपीडा कर्मियों और पुलिस ने घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।
नई दिल्ली के संगम विहार निवासी संदीप शुक्ला पुत्र अमरनाथ शुक्ला दिल्ली में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता थे। वह कार से पत्नी, तीन बच्चों और दो भाइयों के ासाथ शादी समारोह में शामिल होने प्रतापगढ़ जा रहे थे। कार को संदीप चला रहे थे। रविवार तड़के करीब 4:30 बजे कन्नौज के ठठिया के गांव इनायतपुर के पास ओवरटेक करने के दौरान ट्रक ने कार में रगड़ मार दी। इससे अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा पलट गई।
हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया और एक्सप्रेस-वे पर यातायात ठहर गया।सूचन पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकालकर तिर्वा मेडिकल कॉलेज भेजा। डॉक्टरों ने संदीप और उनकी पत्नी अनीता को मृत घोषित कर दिया। तीन बच्चों और चचेरे भाई को भर्ती करके उपचार शुरू किया गया। कार को क्रेन की मदद से एक्सप्रेस-वे से हटाकर थाने में खड़ा कराया गया और यातायात सामान्य कराया।
ठठिया थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि स्वजन को सूचना दी गई है। चचेरे भाई अमित और आर्यन ने बताया कि संदीप शुक्ला भाजपा नेता और वर्तमान में प्रदेश प्रवक्ता थे। उन्होंने बताया कि कार से सभी लोग प्रतापगढ़ के अमुंही थाना क्षेत्र चिंतामणि पंडित का पूरा निवासी रिश्तेदार रजनीश कुमार के विवाह में शामिल होने जा रहे थे।

ये हुए घायल

सिद्धार्थ पुत्र संदीप शुक्ला उम्र 10 वर्ष
अरनव पुत्र संदीप शुक्ला उम्र 6 वर्ष
आरव पुत्र संदीप शुक्ला उम्र 6 वर्ष
अमित कुमार उम्र 19 वर्ष आर्यन शर्मा उम्र 23 वर्ष

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More