धूपबत्ती बेचने वाले ने फरारी कारों में मारी टक्कर,भारी भरकम बिल चुकाने के लिए कई लोग आये आगे

0 18
तीन फरारी कारों में टक्कर मारने वाले एक ताईवानी डिलीवरी ड्राइवर की कहानी और गाड़ी की मरम्मत संबंधी भारी भरकम बिल के बारे में जब लोगों को पता चला तो उन्होंने उसके लिए खुलकर दान दिया। रविवार सुबह ताईपे से ऊपर एक पहाड़ी रास्ते पर जब लिन चीन-सियांग मंदिरों में धूपबत्ती पहुंचाकर अपनी गाड़ी हटा रहा था तभी उसकी गाड़ी फरारी कारों से टकरा गयी।
हालांकि उसकी गाड़ी बच गयी लेकिन सड़क के किनारे खड़ी फरारी कारों को बड़ा नुकसान पहुंचा। मृदुभाषी 20 वर्षीय लड़के ने बृहस्पतिवार को कहा, ‘‘मुझे निश्चित ही झपकी आ गयी होगी, मुझे पक्का याद नहीं कि क्या हुआ। ’’ उसकी राजधानी में धूपबत्ती की एक दुकान है जहां वह अपनी मां के साथ काम करता है।
उसने कहा, ‘‘मैं नुकसान का भुगतान करने के लिए कड़ी मेहनत करुंगा।’’ वैसे तो इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन उसके सामने एक भारी भरकम बिल चुकाने की जिम्मेदारी आ गयी है। यह राशि उसकी कार की बीमा राशि से काफी अधिक है।स्थानीय मीडिया के अनुसार, फरारी डीलरों ने कहा कि वाहनों की मरम्मत पर 390,000 डालर का खर्च आएगा। लिन को इस रकम को चुकाने में दशकों लग लग जायेंगे।
लेकिन अब उसकी मदद के लिए कई लोग आगे आ गये हैं। शहर प्रशासन ने कहा कि अब तक उसके लिए 26,400 डालर का चंदा आ चुका है। ज्यादातर दानकर्ताओं को इस लड़के की स्थिति पर दया आ गयी। लिन ने कहा कि उसे अपनी मां को दुकान चलाने में मदद के लिए कॉलेज की पढ़ाई छोड़नी पड़ी।
उसके पिता पांच साल पहले गुजर गये। उसने एक रेस्तरां में एक नौकरी भी कर ली थी। लिन की मां के मुताबिक, हादसे के दिन उनके बेटे ने रेस्तरां में तड़के तीन बजे तक काम किया था। वह महज थोड़ी देर सोया और फिर करीब सुबह पांच बजे धूपबत्ती पहुंचाने में जुट गया।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More