भूख के कारण मासूम की मौत
मुजफ्फरपुर। दिल्ली से चलकर बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंची ट्रेन में भुख से दो प्रवासियों की मौत हो गयी. मरने वालों में एक चार साल का बच्चा और 30 साल की महिला शामिल है. जीआरपी  ने दोनों की मौत ट्रेन में होने की बात बताई है.
पहली मौत चार साल के मासूम इरशाद की हुई. दरअसल, बेतिया के चनपटिया का निवासी मोहम्मद पिन्टू अपने परिवार के साथ दिल्ली में काम करता था. लॉकडाउन  के बाद वो आनन्द विहार-दानापुर एक्सप्रेस से पटना पहुंचा और वहां से सीतामढी जाने वाली ट्रेन से मुजफ्फरपुर पहुंचा.
पिन्टू ने बताया कि ट्रेन में दूध नहीं मिलने से बच्चा बिलख-बिलख कर रोने लगा और मुजफ्फरपुर आते-आते उसकी मौत हो गई. पिन्टू ने जोर देकर कहा कि उसके बच्चे की मौत समय पर दूध न मिलने पर भूख से हुई है.
यह भी देखें : जबलपुर : तस्करी मे लिप्त 3 आरोपी गिरफ्तार,  44 पेटी देशी शराब एवं 1 मारूति 800, 1 क्र्रेटा कार, एक्टीवा जप्त
बच्चे की मौत पर उसकी मां और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मुजफ्फरपुर में जीआरपी ने कानूनी कार्रवाई के बाद एम्बुलेंस से पूरे परिवार को बच्चे के शव के साथ घर भेज दिया. मरने वाली दूसरी महिला तीस साल की अर्बीना खातून हैं. व‍ह अपनी बहन के साथ अहमदाबाद में रहती थीं.
पुष्पेंद्र सिंह ब्यूरो चीफ एनसीआर दिल्ली ✍️

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.