Rajasthan: CM Gehlot accuses BJP, says- We want to save lives of people and BJP government wants to bring down
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि “हम सब साथ मिलकर कोरो’ना की ल’ड़ाई ल’ड़ रहे हैं पर BJP ने मानवता की सारी हदें पार कर दी हैं. एक तरफ हम जीवन और आजी’विका बचाने में लगे हैं और दूसरी तरफ ये सरकार गि’राने में लगे हैं. ये लोग सर’कार कैसे गिरे, कैसे खरी’द फरोख़्त करें, इस काम में लगे हुए हैं”.
एनडीटीवी के मुताबिक, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि विधायकों को अपनी निष्ठा व ईमानदारी को छो’ड़ने के भाजपा कांग्रेस विधायकों को 10 से 15 करोड़ रुपये तक का ऑ’फर दे रही है।
सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार ने COVID-19 संक’ट के दौरान लोगों के लिए काम करना जारी रखा, लेकिन दूसरी तरफ भाजपा ने गं’दी राजनी’ति करते हुए हमारी सरकार के लिए स’मस्याएं पैदा करना जारी रखा है।
उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि रा’ष्ट्र यह जान सके कि राजस्थान में कांग्रेस सबको साथ लेकर चलती है, यहां तक ​​कि जो लोग हमारा विरो’ध करते हैं, भाजपा अब सारी सीमाएं लां’घ रही है। वे मेरी सरका’र को गि’राने के लिए प्रया’स कर रहे हैं।”
सीएम गहलोत ने कहा कि पिछले साल जून में कर्नाटक और इस साल मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सर’कार गि’राने के लिए भाजपा ने जो खरीद फरो’ख्त की रा’जनीति की है, उसे हम सबों ने देखा है। दोनों उदा’हरणों में जहां कांग्रेस (या कांग्रेस के नेतृत्व वाली) सरकार को भाजपा ने एमएलए अवै’ध तरह से कांग्रेस से अलग कर दिया था।
सरकार गि’राने के सा’जिश को लेकर राजस्थान पु’लिस ने दर्ज किया केस-
बता दें कि राजस्थान में अशोक गहलोत की सर’कार गि’राने की सा’जिश को लेकर जयपुर में स्पेशल ऑ’परेशन ग्रुप ने केस दर्ज किया है। इस के’स को द’र्ज करते हुए राजस्थान पुलिस ने एफआ’ईआर में कहा है कि स्पे’शल ऑ’परेशन ग्रुप 13 जून को अवै’ध ह’थियारों और विस्फो’ट’कों की तस्क’री को लेकर टेलीफोन टै’पिंग कर रहा था।
उस दौरान एक मोबाइल नंबर 9929 22**** की कॉल रिकॉ’र्डिंग हुई, जिसमें कॉल के सुनने पर पता लगा कि अशोक गहलोत सरकार को गि’राने की सा’जिश हो रही है।
यही नहीं पुलिस का दावा है कि फोन पर बात कर रहे लोग आपस में कर रहे थे कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री में झ’गड़ा चल रहा है। ऐसी स्थिति में सत्ता’पक्ष कांग्रेस पार्टी और नि’र्दलीय विधायकों को तोड़कर सर’कार गिराई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.