Pune MLA Poonia will be under security like Amard Escort
जयपुर/चूरू। खुफिया पुलिस ने सादुलपुर विधायक कृष्णा पूनिया की जान को खतरा बताया है। इसको देखते हुए पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार अब उनकी सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है। सीआईडी सुरक्षा जयपुर की ओर से विधायक की जान को खतरा बताया गया है,
इसको देखते हुए पुलिस अधीक्षक चूरू को विधायक को जेड सुरक्षा देने के लिए लिखा गया है। फिलहाल उनको राउण्ड द क्लॉक पीएसओ सुरक्षा मुहैया थी। उनके पति कोच वीरेन्द्र पूनिया को दो पीएसओ सुरक्षा व्यवस्था प्रदान की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कहीं गई थी। जिसमें विधायक पर दबाव बनाने के आरोप लगाए गए थे। साथ ही राजगढ़ की सीमा हरियाणा से सटी होने के कारण अपराधिक तत्वों का आना-जाना लगा रहता है।
खुफिया पुलिस को सूत्रों से लगातार विधायक की जान को खतरा होने की जानकारी मिल रही थी।
ऐसे रहेगी अभेद सुरक्षा विधायक के निवास पर दस सशस्त्र सुरक्षा गार्ड का जाप्ता रिजर्व लाइन चूरू से रहेगा, दो पीएसओ राउण्ड द क्लॉक सहित कुल छह पीएसओ का जाप्ता, एस्कोर्ट के लिए वाहन 12 का जाप्ता रिजर्व पुलिस लाइन से तैनात रहेगा।
विधायक पूनिया की सुरक्षा के लिए राउण्ड द क्लॉक दो वॉचर्स तैनात रहेंगे। आम्र्ड एस्कॉर्ट के लिए एक प्रशिक्षित चालक रहेगा। साथ ही उनके पति कोच वीरेन्द्र पूनिया की सुरक्षा के लिए दो पीएसओ रहेंगे।सादुलपुर विधायक कृष्णा पूनिया की जान को खतरा, जेड सुरक्षा में रहेंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.