up Fatehpur: Unidentified vehicle collides with two youths returning home from wedding ceremony, both dead
जोधपुर-
जोधपुर रेंज के जैसलमेर स्थित बोहा गांव में एक शादी वाले घर में खुशियों की जगह मातम पसर गया। एक सडक़ हादसे में दुल्हन सहित चार लोगों की मौत हो गई।

हादसे में दूल्हा दुल्हन को जोधपुर रैफर किया गया था लेकिन बीच रास्ते दुल्हन ने दम तोड़ दिया। दूल्हे का जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार चल रहा है। गुरुवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम करवाने के साथ गांव वालों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। घटना बुधवार रात को होना बताया जाता है।

जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी माणकराम ने गुरूवार को बताया कि निकटवर्ती बोहा गांव में ओमप्रकाश भील की बुधवार को शादी हुई थी। बुधवार को ही बारात दिन में निकट के चूंदी गांव गई थी। एक इनोवा में दूल्हा दुल्हन सहित आठ लोग सवार होकर घर लौट रहे थे। तब इनकी कार बोहा- देवा गांव की सरहद में अगला टायर फटने से नियंत्रित होकर तीन चार पलटी खा गई।

थानाधिकारी ने बताया कि इस कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूल्हा ओमप्रकाश व दुल्हन सुशीला गंभीर रूप से घायल होने पर जोधपुर रैफर किया गया। मगर दुल्हन सुशीला की बीच रास्ते ही मौत हो गई।

इस पर दुल्हन के शव को जैसलमेर लाया गया। चारों मृतकों का आज सुबह पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंपे गए। इस हादसे में इनोवा का चालक भी खत्म हो गया। दूल्हे ओमप्रकाश का जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.