Secretly exposed the sex racket running on WhatsApp
रांची पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस धंधे के सरगना समेत एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया.
 पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ासेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह के सरगना पकड़ा गया
सेक्स रैकेट गिरोह का सरगना गिरफ्तारआरोपी पहले भी भेजा जा चुका है जेल
पुलिस ने रांची में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस धंधे के सरगना माइकल जोसेफ को भी रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. इसके अलावा इस जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल एक महिला और एक पुरुष को भी गिरफ्तार किया गया है.
फिलहाल, तीनों आरोपियों से पुलिस थाने में पूछताछ कर रही है और गिरोह में शामिल दूसरे लोगों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है. अभी इस रैकेट के कई लोग पुलिस की पहुंच से बाहर हैं.
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लालपुर थाना क्षेत्र के थड़पखना स्थित एक घर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. इस धंधे का सरगना माइकल जोसेफ अपने ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की फोटो भेजता था और लड़की पसंद आने पर उन लोगों के घर या फ्लैट में लड़कियों को पहुंचाता था. आरोपी पिछले कई वर्षों से इस धंधे में शामिल है.
व्हाट्सएप के जरिए चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा
बताया जा रहा है कि गिरफ्तार सरगना माइकल जोसेफ पहले भी सेक्स रैकेट का संचालन करने के आरोप में जेल जा चुका है. जेल से छूटने के बाद वह फिर से इस अवैध कारोबार में शामिल हो गया था. पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि लॉकडाउन के समय सख्त पहरा होने के बाद भी माइकल जोसेफ अपने इस धंधे को कैसे बेखौफ चला रहा था.
बेखौफ चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा
दरअसल गिरोह का सरगना माइकल लड़की को लेकर किसी ग्रहक के पास पहुंचा और आस-पड़ोस के लोगों ने देख लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को बताया कि इससे पहले भी इस इलाके में लड़कियों को आते देखा गया है. पुलिस ने दबिश दी और राजन सिंह उर्फ माइकल को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस ने धंधे के सरगना को किया गिरफ्तार
रांची के एसएसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि पुलिस को इस सरगना की लंबे समय से तलाश थी. वो पहले भी जेल जा चुका है. व्हाट्सएप के जरिए इस एक ग्रुप बनाया था. जिसके जरिए वो अपने धंधे को चला रहा था. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. पुराने मामलों को भी देखा जा रहा है. सबूत जमा किए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.