सेंट किट्स,। वेस्टइंडीज ने भारत दौरे पर खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के अलावा दो मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। क्रिस गेल ने टी-20 में चयन के लिए अपने आप को अनुपस्थित बताया। वहीं कीरन पोलार्ड और डारेन ब्रावो खेल के सबसे छोटे प्रारुप नें टीम के साथ रहेंगे। 
हाल ही में केंद्रीय अनुबंध में से अपने आप को बाहर करने वाले इविन लुइस को दोनों टीमों में जगह मिली है। 
वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, गेल इस समय अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। इसके बाद वह टी-10 लीग में भी शिरकत करेंगे। इसलिए उन्होंने अपने आप को चयन के लिए उपलब्ध नहीं बताया। 
डारेन दो साल बाद टीम में वापसी कर रहे हैं तो वहीं पोलार्ड को एक साल बाद टी-20 टीम में जगह मिली है। इन दोनों का टीम में शामिल होना क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) और खिलाड़ियों के बीच बातचीत का नतीजा है। बोर्ड चाहता है कि उसके बड़े खिलाड़ी अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए टीम में उपलब्ध रहें। 
वनडे टीम में तीन नए चेहरों को शामिल किया गया है। सलामी बल्लेबाज चंद्रपॉल हेमराज, हरफनमौला खिलाड़ी फाबियान एलेन और तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस को टीम में जगह मिली है। एलेन और थॉमस टी-20 टीम में शामिल किए गए हैं। टी-20 में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेड मैक्कोय, बाएं हाथ के स्पिनर खैरी पिअरे और शेरफेन रथरफोर्ड को जगह दी गई है। 

वनडे टीम :

जेसन होल्डर (कप्तान), फाबियान एलेन, सुनिल अम्बरीस, देवेंद्र बिशू, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरोन हेटमायेर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, इविन लुइस, एशले नर्स, कीमो पॉल, रोवमैन पावेल, कीमर रोच, मार्लन सैमुएल्स, ओशेन थॉमस। 

टी-20 :

कार्लोस ब्रैथवेट (कप्तान), फाबियान एलेन, डारेन ब्रावो, शिमरन हेटमायेर, इविन लुइस, ओबेड मैक्कोय, एशेल नर्स, कीमो पॉल, खैरी पिअरे, केरन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसैल, शेरफेन रथरफोर्ड, ओशेन थॉमस।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.