Councilor climbed the tank over fee waiver, movement suspended due to opposition from leader
हल्द्वानी (नैनीताल)। यहां पिछले 43 दिन से चल रहे फीस माफी आंदोलन में आज मंगलवार को जमकर बवाल हुआ। फीस माफी आंदोलन की अगुवाई कर रहे नगर निगम पार्षद रोहित कुमार पानी की टंकी पर चढ़ गए। नैनीताल रोड स्थित जल संस्थान के कार्यालय के आगे पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया।
पार्षद रोहित कुमार लॉकडाउन के दौरान स्कूलों की फीस माफ करने को लेकर पिछले ढेड़ महीने से आंदोलन कर रहे थे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष श्रीमती इंदिरा हृदयेश भी बुद्ध पार्क स्थित आंदोलन स्थल पहुंची जहां नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेयश ने पार्षद रोहित को समझा-बुझाकर टंकी से नीचे उतारने के लिए सहमत किया, टंकी में चढ़े पार्षद रोहित सहित उसके साथी जब जल संस्थान की टंकी से नीचे उतर रहे थे तो इस दौरान उन पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, जिसमें पार्षद सहित कई लोग घायल हो गए।
जिसके बाद अस्पताल में प्राथमिक उपचार लेने के बाद सभी अनशन स्थल पर पहुंचे। जहां नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने जूस पिलाकर पिछले डेढ़ माह से चल रहे अनशन को खत्म करवाया। वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि अभिभावकों की फीस की माफी का मुद्दा इस बार विधानसभा सत्र में उठाया जाएगा। उन्होंने डेढ़ माह से लॉकडाउन के दौरान फीस माफी की मांग कर रहे आंदोलनकारियों से प्रशासन की सुध ना लेने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि विधानसभा में उनकी इस मांग को प्रमुखता से सरकार के सामने उठाया जाएगा। वही पार्षद रोहित ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के आश्वासन के चलते उन्होंने अपना आंदोलन स्थगित किया है अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानी तो आगे भी आंदोलन जारी रहेगा।
ऐजाज हुसैन ब्यूरो उत्तराखंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.