Father, son who killed daughter and her husband, arrested
काशीपुर (उधमसिंह नगर)। काशीपुर में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व अल्ली खां मुहल्ला निवासी एक पिता और भाई ने अपनी ही बेटी और उसके पति को गोली मारकर हत्या कर दी और खुद फरार हो गये थे। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया था और फरार हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।
पुलिस ने किया डबल मर्डर केस का खुलासा
काशीपुर के अलीखान मुहल्ले में कुछ समय पूर्व तब हड़कंप मच गया जब अपनी ही बेटी के प्यार के दुश्मन पिता और भाई ने बेटी और उसके पति को गोलियों से भून डाला। यह प्रेमी जोड़ा तीन माह पूर्व घर से फरार हो गए थे, तीन माह के बाद परिवार द्वारा दोनों को बहला फुसला कर घर बुलाया गया और दोनों ही शादी करके जब घर लौटे तो पिता व भाई ने प्रेमी जोड़े को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गये।
जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को ढूंढने के लिए दिन रात एक कर दिए थे। वहीं देर रात मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को लोहिया पुल से गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश कर दिया।
आज भी समाज में जाति की ऊंच नीच में प्यार करने वालों को मौत के घाट उतार दिया जाता है। आज भी सामाजिक कुरीतियों ने लोगों की मानसिकता को जकड़ा रखा है, यही वजह है कि प्यार करने वालों के बीच सामाजिक खाई बनी हुई है, जिसके चलते आयेदिन ऑनर किलिंग जैसी वारदातों सामने आती रहती हैं।
रिपोर्ट -: ऐजाज हुसैन ब्यूरो प्रमुख उत्तराखंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.