आगरा में बधिक गैंग और पुलिस की मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल, 8 गिरफ्तार

107

राष्ट्रीय जजमेंट न्यूज़ आगरा

आगरा में बुधवार सुबह तड़के ही बधिक गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए। मुठभेड़ में एक दारोगा भी घायल हुए हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर घायल बदमाशों समेत आठ को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश बधिक गैंग के हैं और बंद रिसोर्ट में वारदात की फिराक में थे। ये शहर और देहात में सराफ की दुकानों से चोरी और लूट की वारदात करते थे।

गिरफ्तार बदमाशों ने सर्राफ की दुकानों से लूटपाट करने का अपराध कबूला है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने अछनेरा, सदर और मलपुरा में सर्राफ की दुकानों से लूटपाट करने का अपराध कबूला है। पुलिस ने कहा कि अभी भी बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि थाना अछनेरा पुलिस को सूचना मिली थी कि बधिक गैंग के कुछ बदमाश खंदौली क्षेत्र में बंद पड़े एक रिसॉर्ट में वारदात करने की फिराक में हैं। इस पर थाना अछनेरा पुलिस सहित एसओजी और स्वाट टीम ने रिसोर्ट की घेराबंदी कर ली।

खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इसमें दरोगा हेमंत मावी घायल हो गए। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस को सूचना मिली थी कि बधिक गैंग बुधवार सुबह अछनेरा क्षेत्र में लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बनाकर जा रहा था। अछनेरा थाना पुलिस, एसओ बरहन और क्राइम ब्रांच टीम ने जयपुर हाईवे पर सुबह चार बजे बधिक गैंग के बदमाशों की घेराबंदी कर ली। पहले बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बबलू और हरिओम नामक दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी कर घायल बदमाशों सहित आठ को दबोच लिया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि घटनास्थल से 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बदमाशों से 4 तमंचे, रायभा ज्वेलर्स लूटकांड की ज्वैलरी सहित नगदी (साढ़े तीन किग्रा चांदी के गहने, 1.20 लााख रुपये) को बरामद हुई है। पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने कई वारदात करना कबूल किया है। बता दें कि खंदौली क्षेत्र में भी मंगलवार सुबह पुलिस की मुठभेड़ बदमाशों से हुई थी, इसमें मौके पर 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था।

विष्णुकांत शर्मा
वरिष्ठ संवाददाता आगरा

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More