महंत परमहंस दास ने टीएमसी सांसद का सिर कलम करने वाले पर रखा 5 करोड़ का इनाम, हिन्दू देवी देवता पर अमर्यादित टिप्पणी करने का है आरोप

187

तृणमूल कांग्रेस नेता कल्याण बनर्जी द्वारा भगवान श्रीराम व सीता जी पर अमर्यादित टिप्पणी से अयोध्या के संत व आचार्य भड़क उठे हैं। तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने इस पर  नाराजगी जताते हुए कहा कि यह बेहद अपमानजनक है।

उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि टीएमसी सांसद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए और उसे फांसी की सजा दी जाए साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की तो हम स्वयं अस्त्र उठाएंगे।

उन्होंने घोषणा की कि जो भी कल्याण बनर्जी का सिर कलम करेगा उसे मैं पांच करोड़ रुपये इनाम दूंगा। जो भी सनातन धर्म, भगवा या फिर हमारे आराध्य के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करेगा हम चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने केंद्र सरकार से बनर्जी का चुनाव लड़ने का अधिकार खत्म करने की मांग की है।

इसके पहले बनर्जी के बयान पर विश्व हिंदू परिषद ने भी आपत्ति दर्ज की थी। विहिप के प्रवक्ता शरद शर्मा ने बयान की निंदा करते हुए कहा कि टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी ने भगवान सीताराम पर अपमान जनक टिप्पणी कर अपनी मर्यादा का उल्लंघन किया है। ऐसे व्यक्ति पर हिन्दू धर्मावलम्बियों को भड़काने का मुकदमा दर्ज किया जाए और उसे लोकसभा से बहिष्कृत किया जाए। हनुमानगढ़ी के संत राजूदास ने कहा कि कल्याण बनर्जी अपने बयान के लिए माफी मांगें।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More