युवती को खेत में घसीट कर रेप की कोशिश, विरोध करने पर गला काटकर की हत्या

179

कानपुर देहात -: जनपद कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के बल्हारामऊ गांव में सोमवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई. जहां पर रिश्ते में लगने वाले भाई ने बहन की प्रेम प्रसंग के चलते चाकू से मार कर हत्या कर दी. सूचना पर कई थानों का फोर्स घटनास्थल  पर पहुंचा लेकिन पीड़िता इलाज के लिए कानपुर जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

जनपद कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के बलहरा मऊ गांव में एक 19 साल की युवती अपनी चचेरी बहन के साथ खेत पर गई थी. उसको जाता देख शीलू नाम का युवक जो रिश्ते उसका चचेरा भाई लगता वह भी गया और सुनसान जगह पर मौका देख कर चाकू के दम पर खेत में घसीट ले गया . युवती के विरोध करने पर उसने उसके गले में चाकू से वार कर दिया.इससे वह लहूलुहान होकर गिर गई. उसके साथ गई बहन ने भागकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. इस पर परिजन भागकर मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचना देकर उसको चाचा व परिजन गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाए.यहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसकी हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसको कानपुर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया.

एकलौती बेटी की मौत से उसकी मां बदहवास हो गई जबकि भाई का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. घटना की जानकारी होते ही एएसपी घनश्याम चौरसिया अकबरपुर, सिकंदरा, मंगलपुर आदि थानों की फोर्स व फील्ड स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. एएसपी को परिजनों ने बताया कि आरोपित युवती को काफी समय से परेशान कर रहा था. एक सप्ताह पहले उसने कुछ एसएमएस भेजे थे. इसकी शिकायत उसके परिजनों से करने पर उसने हत्या की धमकी दी थी.अफसरों की छानबीन के बाद फील्ड स्टाफ ने घटनास्थल के निशान संकलित किए. जबकि पुलिस ने आरेापित को हिरासत में ले लिया.सीओ डेरापुर आशा पाल ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लेकर छानबीन की जा रही है. पोस्टमार्टम  कराने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी.

सचिन अग्निहोत्री कानपुर देहात

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More