भाजपा विधायक मंजू त्यागी फोन पर इंस्‍पेक्‍टर से बोलीं, जूता फेंककर मारें तब ही समझोगे!

0 10
आॅडियो क्लिप के मुताबिक विधायक मंजू त्यागी ने कथित तौर पर इंस्पेक्टर विद्या सागर को धमकी दी कि ‘तुम पागलै रहियो का, इहय से जूता चलावइक परिहै का।’ विधायक मंजू त्यागी की इस टिप्पणी पर इंस्पेक्टर ने कहा, ‘आप जिस भाषा में बात कर रही हैं, यह शोभनीय नहीं है।
आप मेरा तबादला करा दो।’ हालांकि अभी तक ये पुष्टि नहीं हो सकी है कि आॅडियो क्लिप में सुनाई दे रही आवाजें मंजू त्यागी और विद्या सागर दिवाकर की ही हैं।
यूपी के लखीमपुर-खीरी जिले की महिला भाजपा विधायक की आॅ​डियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस आॅडियो क्लिप में भाजपा विधायक कथित तौर पर एक पुलिस इंस्पेक्टर को जूते से मारने की धमकी दे रही हैं।
क्लिप के वायरल होते ही पुलिस के आलाधिकारियों ने इसे इंस्पेक्टर के द्वारा की गई अनुशासनहीनता माना और उसे लाइन हाजिर कर दिया। अब इंस्पेक्टर ने भी मीडिया से बातचीत में हाईकोर्ट जाने की धमकी दी है।
उत्तर प्रदेश भाजपा ने प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर कमल संदेश बाइक रैली निकालने की घोषणा की है। इसी रैली के रूट के संबंध में बात करने के लिए
खीरी जिले की श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक मंजू त्यागी ने थाना फूलबेहड़ के इंस्पेक्टर विद्या सागर दिवाकर को फोन लगाया। इसी दौरान उन्होंने कोई निर्देश दिया जिसे मानने से इंस्पेक्टर ने इंकार कर दिया।
बाद में ये आॅडियो क्लिप किसी तरह से फेसबुक और व्हाट्सएप पर लीक हो गया। लीक होने के बाद खीरी जिले के एसपी रामलाल वर्मा ने इंस्पेक्टर दिवाकर को लाइन हाजिर कर दिया। एसपी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि
इंस्पेक्टर के द्वारा आॅडियो क्लिप को वायरल करना अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। वहीं स्थानीय मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इंस्पेक्टर विद्यासागर ​दिवाकर ने किसी भी आॅडियो क्लिप को वायरल करने से इंकार किया है। उन्होंने आॅडियो क्लिप के आधार पर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात भी कही है।
इस पूरे विवाद पर स्थानीय मीडिया से बातचीत में विधायक मंजू त्यागी ने कहा कि वह इंस्पेक्टर बहुत अच्छा है। यह तो मैं जानती हूं। मैं उसको डांट क्यों नहीं सकती हूं। गलत काम करने पर डांट तो पड़ेगी। उन्होंने कहा कि
भाजपा के हर कार्यकर्ता का सम्मान हमारे लिए तो सर्वोपरि है। इसके बीच में इंस्पेक्टर मुझे अंगूठा दिखा रहा है। हम तो कार्यकर्ता के दम पर हैं, जिसने हमको खड़ा किया है, उसके लिए तो हम काम करेंगे।
यह भी पढ़ें: महिलाएं काफी समय तक साथ रहती हैं, अनबन होने पर रेप की FIR कराती हैं: हरियाणा सीएम
बता दें कि मंजू त्यागी उत्तर प्रदेश की श्रीनगर विधान सभा से भाजपा विधायक हैं। 2017 के विधान सभा चुनावों में मंजू त्यागी ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी और समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी मीरा बानो को 54939 वोटों से हराया था। मंजू त्यागी को इस चुनाव में 112941 वोट मिले थे।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More