प्रतापगढ़ में सांसद-विधायक के सामने मंच पर एक युवक ने की हर्ष फायरिंग

0 4
प्रतापगढ़,। सरायसागर के प्रधान भीम सिंह के बेटे की बरहीं में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रविवार की रात सदर विधायक संगमलाल गुप्ता और सांसद हरिवंश सिंह समेत अन्य जनप्रतिनिधि पहुंचे थे।
नगर कोतवाली के सरायसागर के प्रधान के घर रविवार रात आयोजित निजी कार्यक्रम में मौजूद सांसद हरिवंश सिंह और सदर विधायक संगमलाल गुप्ता के सामने रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग की गई।
इतना ही नहीं सदर विधायक की फरमाइश पर गाना सुना रहे सांसद के ऊपर रुपये भी लुटाए गए। हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम चल रहा था। इस बीच सदर विधायक संगमलाल गुप्ता ने सांसद से उनका पसंदीदा फिल्मी गाना सुनाने की सिफारिश की।

बड़ी संख्या में मौजूद लोगों को देखकर सांसद का दिल नहीं माना। मंच पर चढ़ते ही उन्होंने माइक थाम लिया।

इसके बाद अपनी पसंद का गाना सुनाने लगे। वहां मौजूद लोग सांसद के गाने पर तालियां बजाने लगे। तभी अचानक एक युवक हाथ में रिवॉल्वर लेकर मंच पर चढ़ा और हर्ष फायरिंग करने लगा।

रुक-रुककर उसने पांच राउंड फायरिंग की। सांसद व विधायक की मौजूदगी में हर्ष फायरिंग से हड़कंप मच गया। शासन की रोक के बावजूद जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में होने वाली हर्ष फायरिंग देख हर कोई हैरत में पड़ गया।

सोमवार को इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। सीओ सिटी अंजनी राय ने बताया कि वीडियो क्लिप की जांच कराई जा रही है।

वीडियो फुटेज में रिवॉल्वर से हर्ष फायरिंग होना दिख रहा है। फायरिंग करने वाले को चिह्नित कर लिया गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

जब रिवॉल्वर के चैंबर में फंस गई बुलेट

सांसद के गाने के दौरान एक युवक लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग करने लगा। मंच पर चढ़ते ही उसने दो राउंड फायर किए, तभी चैंबर में बुलेट फंस गई।
जिसे ठीक करने के बाद वह फिर फायरिंग करने लगा। हर्ष फायरिंग के दौरान मंच पर खड़ा एक युवक बचने के लिए नीचे झुक गया।
मैं मंच पर मुश्किल से पांच से सात मिनट तक रहा। इस बीच अचानक वहां पहुंचे युवक ने फायरिंग शुरू कर दी।
फायरिंग करने वाला कोई स्थानीय युवक था। मैं उसे नहीं जानता। हर्ष फायरिंग कतई नहीं होनी चाहिए थी, यह गलत हुआ।
हरिवंश सिंह, सांसद।

यह भी पढ़ें: भाजपा से गठबंधन कर सकती है प्रगतिशील समाजवादी पार्टी

मैं कार्यक्रम के दौरान मौजूद था। फायरिंग के वक्त मंच पर नहीं था। कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग करना बेहद गलत है।
संगमलाल गुप्ता, सदर विधायक।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More