समाजवादी पार्टी BJP और RSS से मुकाबले के लिए है तैयार: अखिलेश यादव

0 12
लखनऊ,। अखिलेश यादव ने शनिवार को पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा समाज में नफरत की खाई पैदा कर रही है।
सिर्फ सपा ही भाजपा और आरएसएस के झूठे दावों का मुकाबला कर सकती है। 
चुनावी तैयारियों के लिए पार्टी कार्यालय में बुलाई गई बैठक में जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष और प्रदेश पदाधिकारी शामिल थे। पूर्व मुख्यमंत्री ने उन्हें सावधान किया कि वे भाजपा की हर साजिश से सावधान रहें।
सपा को बदनाम करने का अभियान छेड़ रखा है लेकिन, कार्यकर्ता इसका मुकाबला करेंगे। समाजवादियों का लक्ष्य भाजपा को सत्ता प्रतिष्ठान से हटाना है।
उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से देश में आर्थिक संकट और अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति पैदा हो गई है। 80 प्रतिशत लोगों को उनके हक और सम्मान से वंचित करने का षड्यंत्र है।
देश की संपदा कुछ पूंजीघरानों में सिमटती जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि जनगणना जाति आधारित हो तो हर वर्ग आबादी के अनुपात में अपना सम्मान और हक पा सकेगा।
इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा, विधानसभा में नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी, राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल आदि उपस्थित रहे।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से शनिवार को बीटीसी प्रशिक्षुओं के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर अपनी मांगों और पुलिस के लाठीचार्ज के बारे में जानकारी दी।
अखिलेश ने अभ्यर्थियों के उत्पीडऩ की आलोचना करते हुए कहा कि
यह भी पढ़ें: गोली कांड के खौफ से JHV मॉल में जाने से डर रहे लोग
नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करना भाजपा का चरित्र है। समाजवादी पार्टी बीटीसी प्रशिक्षुओं का हरसंभव सहयोग करेगी।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More