मस्त फाउंडेशन युवा टीम ने बाटे मास्क, प्रसपा ने बढी़ तेल की कीमतों को लेकर दिया ज्ञापन
महोबारिपोर्ट 29 जून। मस्त फाउंडेशन ने कीरत सागर पर स्थित सब्जी मंडी जाकर आम लोगों को मास्क बांटे आम जनों को कोरोना वायरस के विषय में जानकारी दी गई तथा 2 गज की दूरी बनाए रखने मास्क पहनने की अपील
टीम के सैयद अरशान अली मोईन अली धर्मेंद्र मिश्रा देवेश अग्रवाल परवेज शाह एराज तारिक़ अरबाज आदिल सुहेब उपस्थित रहे
लॉकडाउन के समय से मस्त फाउंडेशन गरीब जरूरतमंद लोगों को राशन पहुंचाने का काम कर रहे हैं उन्होंने महोबा शहर में रहने वाले लोगों का सर्वे कर उन तक राशन तथा लंच पैकेट मास्क पहुंचाने का काम किया है। जरूरत पड़ने पर ही बाहर जाएं अपने हाथों में सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें तथा हम सबको समय-समय पर हाथ धोना चाहिए तथा 2 गज की दूरी बनाए रखने से कोरोनावायरस से बचाव किया जा सकता है
प्रसपा ने पीएम को भेजा मांग पत्र कम की जाये पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि
मूल्य वृद्धि से आम जनमानस हो रहा है परेशान
पीएम को सम्बोधित मांग पत्र जिला प्रशासन को सौंपा महोबा 29 जून। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने प्रधानमंत्री को सम्बोधित मांग पत्र जिला प्रशासन को सौंपा है। सोमवार को प्रगतिशील समाजवादी लोहिया के जिलाध्यक्ष लईक मोहम्मद व चौधरी छात्रपाल के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तहसील पहुंचकर प्रधानमंत्री को सम्बोधित मांग पत्र जिला प्रशासन को सौपा है।
भेजे गये मांग पत्र में कहां गया है, कि पूरा देश में कोरोना संक्रमण के अभूतपूर्ण संकट का सामना कर रहा है, समाज का हर तबका निराता का सामना कर रहा है। गरीब भुखमरी का शिकार हो रहा है और मजदूरों की रोजी रोटी छिन्न गयी है।

IMG-20200629-WA0029

लॉकडाउन से उपजी परिस्थितियों में सब्जी, फल, दुग्ध उत्पादक, मूली पालक, मत्स्य व लघु पशु पालक और अन्नदाता आर्थिक चुनौतियों से लड़ रहे है। आपदा से छोटे व मध्यम व्यापारी बुरी तरह से प्रभावित है। रोजाना कमाई कर परिवार का भरण पोषण करने वाले पटरी दुकानदार व हाथ ठेले वालों के सामने भी रोजी रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है।
अंतर्राष्ट्रीय बाजार में घटते तेल के दामो के बावजूद भारतीय बाजार में तेल की कीमते भारी बढ़ोत्तरी हो रही है। ऐसे कठिन दौर में डीजल की वृद्धि का सीधा असर आम जनमानस पर पड़ा है। क्योकिं इससे हर की लागत में वृद्धि होती है और जरूरत की हर चीज मंहगी हो जाती है।
प्रसपा ने प्रधानमंत्री से जनहित में जनसामान्य को मंहगाई से राहत प्रधान करने हेतु डीजल पेट्रोल मूल्यों में हो रही बेतहाशा वृद्धि को रोककर सार्थक निर्णय लेने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में तेज प्रताप यादव, बाबू लाल यादव, हाजी इम्तियाज, सुभाष यादव, राधारमण गुप्ता, सहित प्रसपा के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
महोबा : – काजी आमिल की रिपोर्ट✍️

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.