शहीद ठाकुर रोशन सिंह के गांव पहुंचे CM योगी, कुर्सियों को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच मची भगदड़

0 11
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को शहीद रोशन सिंह के गांव पहुंचकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने जिले के लिए 250 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।
इससे पहले उन्हें सुनने आए कार्यकर्ताओं के बीच में कुर्सी के लिए भगदड़ मच गई। पुलिस ने किसी तरह कार्यकर्ताओं को शांत कराया, तब जाकर कार्यक्रम शुरू हो पाया।
खुदागंज के नाबाद दरोबस्त में सीएम का कार्यक्रम रखा गया था। सीएम के आने पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे, लेकिन सुरक्षा में बड़ी चूक होती नजर आई। उनको सुनने आई जनता में कुर्सी के लिए भगदड़ मच गई।
लोग इधर-उधर भागते नजर आए जिससे अफरा-तफरी जैसी स्थिति पैदा हो गई। किसी तरह लोगों को समझा कर वहां बैठाया गया तब जाकर मुख्यमंत्री का कार्यक्रम शुरु हुआ।
इसी बीच मुख्यमंत्री योगी जब भाषण दे रहे थे। तभी एक युवक आया और सभा में कुर्सी पर खड़े होकर कहने लगा कि सीएम साहब हमारी भी सुन लो। जिला प्रशासन हमारी नहीं सुनता है।
इस पर पुलिस ने किसी तरह से उस युवक को वहां से हटाया। दूसरी ओर किसानों ने सीएम के सामने ही धान खरीद और गन्ना खरीद मे हो रही दलाली को लेकर नाराजगी जताई और
जमकर नारेबाजी की। हालांकि किसानों ने जब हंगामा शुरू किया तभी फौरन सीएम योगी मंच से उतर गए।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More