Madhya Pradesh: 7 people dead as lightning strikes, CM expresses grief
मध्य प्रदेश के दमोह जिले में अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से सात लोगों की मौत हो गई है। इस प्राकृतिक आपदा पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने दुख व्यक्त किया है। प्राशासनिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार, बीते 24 घंटों में दमोह जिले के तेजगढ़ थाना क्षेत्र के लमती गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। ये लोग खेत में काम कर रहे थे। वहीं ग्राम दबा में दो लोगों की मौत हुई। इसी तरह सतरिया और कुंवरपुर में भी एक-एक व्यक्ति काल के गाल में समा गया।
प्राकृतिक आपदा पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि दमोह जिले में आकाशीय बिजली गिरने से हुई सात लोगों की आकस्मिक मृत्यु का दु:खद समाचार मिला है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता दें।
इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है और कहा प्रदेश के दमोह जिले में एक दुखद हादसे में आकाशीय बिजली गिरने से सात लोगों की अकाल मृत्यु होने की जानकारी मिली है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को इस दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.