Corona Ker centers open in Delhi hotels to be closed
दिल्ली 29, जुलाई|, 2020| कोरोना संक्रमितों के बढ़ते आंकड़े को देखते हुए हॉस्पिटलों से लिंक करके होटलों में बनाए गए कोरोना केर सेन्टर को अब दिल्ली सरकार ने बंद करने का निर्णय लिया है। इसकी सूचना सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके दी है।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया है कि संक्रमितों की बढ़ती संख्या के कारण कुछ होटल कोरोना हॉस्पिटलों से अटैच थे। कोरोना संक्रमण की परिस्थिति में सुधार को देखते हुए अब इन्हें बंद किया जा रहा है। फिलहाल देश की राजधानी में पचीस से अधिक होटल कोविड केर सेन्टर बना रखे थे।
दिल्ली में बीते कुछ दिनो से संक्रमितों का आंकड़ा घटता जा रहा है। अब हॉस्पिटल में भी संक्रमितों का आंकड़ा कम हो रहा है। इस वजह से ज्यादा संख्या में बेड खाली हैं। वहीं, मरीज नहीं मिलने के वजह से होटल संचालक निरंतर जिला प्रशासन और सरकार से अपने होटल को छूट देने की मांग कर रहे थे उनका मतलब था कि मरीज नहीं मिलने के वजह से उनका खर्च नहीं निकल पा रहा था।
दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के उपचार हेतु अलग-अलग होटलों को दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों के साथ जोड़ा गया था। पर अब कोरोना को लेकर राजधानी की स्थिति निरंतर सुधर रही है इस वजह से दिल्ली सरकार द्वारा होटल को डिलींक करने का फैसला लिया गया है।

 

राष्ट्रीय जजमेंट के लिए आकाश सूर्यवंशी के साथ भावेश पिपलिया की रिपोर्ट 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.