कानपुर/मथुरा : घाटमपुर में अनियंत्रित वैन खड़े कंटेनर में जा घुसी। जिससे कंटेनर चालक और एक वैन सवार बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस दर्दनाक हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल है।
मौके पहुंची पुलिस ने घायलो सीएससी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को हैलट अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। वहीं दोनो शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेजा गया है।

ये है मामला

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर राजमार्ग पर चालक कंटेनर किनारे खड़ा कर के टायर में फंसी गिट्टी निकाल रहा था।
इसी दौरान कानपुर से घाटमपुर की तरफ जा रही वैन अनियंत्रित हो गई। वैन कंटेनर चालक को कुचलते हुए कंटेनर में जा घुसी।
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों और स्थानीय मदद से वैन सवार में फंसे लोगों बाहर निकाला। वैन में सवार 10 वर्षीय खुशी की मौत हो गई। वहीं अमन यादव राजेश कुमार, रमाशंकर और अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल है।
पतारा चौकी इंचार्ज हरिशंम्भू सिंह के मुताबिक इस हादसे दो लोगो की मौत हो गई है। मृतक कंटेनर चालक मलखान सिंह सभाषपुरा मध्यप्रदेश का रहने वाला है। इसके साथ 10 साल की बच्ची की भी मौत हुई है। उसके पिता इस हादसे में घायल हो गए है। घायलों को उपचार के लिए हैलट अस्पताल भेजा गया है।

मथुरा में भी ऐसा ही हादसा

पहला हादसा मथुरा के यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ। जहां आजमगढ़ से आनंद विहार (दिल्ली) जा रही यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से बस हादसा हो गया।
इसी दौरान बस सामने खड़े गिट्टी से भरे हुए ट्रक से टकरा गई। बस में 45 यात्री सवार थे, इनमें से 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को जेवर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.