• फायरब्रिगेड कर्मियों ने मशक्कत कर पाया आग पर काबू
मुजफ्फरनगर। सड़क के किनारे नाले में अचानक लगी आग के कारण एक लग्जरी कार सहित कई दो पहियां वाहन धूं धूं कर जलने लगे।

आग लगते ही वहां काम कर रहे कार मिस्त्रियों सहित राहगीरों में खलबली मच गई और लोग इधर उधर भागने लगे जिस पर उन्होंने पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को घटना की सूचना कर आग बुझाने का प्रयास किया।
मगर किसी भी तरह के प्रयास से नाले में लगी आग नही बुझ सकी और देखते ही देखते वहां खड़ी एक लग्जरी कार (स्कोडा मोडीफाई कार) सहित वहां खड़े कई दो पहियां वाहन आग की चपेट में आकर राख होते चले गए।
उधर आग लगने की सूचना पर दमकल विभाग सहित थाना सिविल लाईन पुलिस दलबल के साथ मोके पर पहुंची जहां दमकल कर्मियों द्वारा काफी प्रयास और नाले में लगी आग पर बालू डालकर आग को बुझाया गया।
उधर सूचना मिलते ही सीओ सिटी दीक्षा शर्मा (आई पी एस) भी मोके पर पहुंची और अधिनिस्थों से जानकारी ली ।
सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सवेरे सरकुलर रोड पर सुजडू चूंगी के निकट डेन्टिंग पेन्टिंग की दुकान के सामने नाले में अचानक आग लग गयी।
नाले से आग की ऊंची ऊची लपटे उठने लगी जिससे अफरा तफरी मच गयी। आग ने वहां खडी एक कार व दुपहिया वाहन को चपेट मेें ले लिया। जिससे दोनों वाहन जलकर नष्ट हो गये।
वहां अफरा तफरी और हड़कम्प के हालात बन गये। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सकता।
सीओ सिटी दीक्षा शर्मा भी मौके पर पहुंची। पलिस ने बताया कि नाले में कहीं से तेल रिसकर आ गया था जिससे आग लगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.