VIVO Y95: जानें 16,999 रुपये वाले इस स्मार्टफोन की खासियत

0 4
Vivo Y95 की कीमत 16,990 रुपये है। यह स्टारी नाइट और नेब्यूला पर्पल कलर में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को Flipkart, Amazon.in, Paytm और Vivo India के ई-स्टोर से खरीद सकते हैं। वीवो का यह हैंडसेट देशभर के रिटेल स्टोर में भी उपलब्ध है।
पेटीएम की ओर से 1,500 रुपये का कैशबैक कूपन भी मिलेगा। रिलायंस जियो की ओर से 4,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ में 3 टीबी तक मुफ्त डेटा भी दिया जाएगा। इसे खरीदने के लिए यूजर को नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर मिलेगा। Vivo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन VIVO Y95 लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत इसकी डिस्प्ले और कैमरा है।
फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.22 इंच आईपीएस एचडी+ (720×1520 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्क्रीन को प्रोटेक्ट करने के लिए 2.5 डी कर्व्ड ग्लास का इस्तेमाल हुआ है। फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश और पीडीएएफ के साथ Vivo Y95 में 13 मेगापिक्सल और
2 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो एआई फेस ब्यूटी और सेल्फी फ्लैश सपोर्ट के साथ आता है। फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच मौजूद है।
डुअल-सिम वाला Vivo Y95 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.5 पर चलता है। फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 1.9 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 505 दिया गया है। फोन में 4GB की रैम दी गई है।
वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी 64GB की है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से मैमोरी को बढ़ाया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।
यह भी पढ़ें: वैज्ञानिकों ने बनाया डिवाइस, बॉयोमेट्रिक सिस्‍टम में भी लग सकती हैं सेंध
फोन में एक्सेलेरोमीटर, लाइट सेंसर, फेस अनलॉक और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं। फोन को पावर बैकअप देने के लिए 4,030mAH की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाईफाई, 4जी वोल्ट, ब्लूटूथ, ओटीजी, जीएम रेडियो, जीपीएस, ग्लोनास सपोर्ट मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More