एयरटेल 181 रुपये में दे रहा प्रतिदिन 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

0 12
नई दिल्ली,। टेलिकॉम कंपनियां हर दिन यूजर्स को लुभाने के लिए कोई न कोई नया प्लान पेश कर रही हैं। प्राइस वॉर में बने रहने के लिए एयरटेल ने 181 रुपये का प्लान पेश किया है। कंपनी ने यह प्लान खासतौर से उन यूजर्स के लिए उतारा है जो ज्यादा डाटा इस्तेमाल करते हैं।
इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके अलावा कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। यह प्लान जियो या किसी भी अन्य कंपनी के प्लान की टक्कर में नहीं उतारा गया है। लेकिन इसकी टक्कर जियो के 198 रुपये के प्लान से हो सकती है।
यह प्लान कुछ चुनिंदा सर्कल्स जैसे नॉर्थ इंडिया में ही उपलब्ध है। इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी 2G/3G/4G डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 14 दिन की है। ऐसे में पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 42 जीबी डाटा मिलेगा।
इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। साथ ही रोमिंग कॉल्स की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।
जैसा कि हमने आपको बताया कि यह प्लान जियो या अन्य कंपनियों के प्लान्स की टक्कर में नहीं उतारा गया है। लेकिन जियो भी लगभग ऐसा ही प्लान 198 रुपये में उपलब्ध करा रहा है। इसके तहत यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दे रहा है।
साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।
यही नहीं, यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। ऐसे में पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 56 जीबी डाटा मिलेगा।
कंपनी अपने 187 रुपये के प्लान पर 2.2 जीबी अतिरिक्त प्रतिदिन डाटा उपलब्ध करा रही है। ऐसे में यूजर्स को इस प्लान में 3.2 जीबी डाटा दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें: BSNL ने पेश किया लंबी अवधि वाला प्लान
साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More