यह मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस नशे में धुत और पेशाब में लथपथ सड़क पर मिली 

0 14
यह घटना बीते 10 नवंबर की है लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। इस मामले में एक्ट्रेस को 10 नवंबर को गिरफ्तार भी किया गया था। जानकारी के मुताबिक इस दिन ओक्लाहोमा और ओक्लाहोमा स्टेट के बीच फुटबॉल का मैच खेला जा रहा था। एक्ट्रेस यह मैच देखने अपने कुछ साथियों के साथ यहां पहुंची थीं।
मैच खत्म होने के बाद 38 साल की एक्ट्रेस पुलिस को सड़क किनारे नशे की हालत में पड़ी हुई मिलीं। पुलिस ने इसके बाद एक्ट्रेस से फोन नंबर पूछा ताकि वो उनके किसी परिचित से संपर्क कर उन्हें सही-सलामत घर भेज सके। लेकिन नशे की वजह से एक्ट्रेस पुलिस वालों को फोन नंबर भी नहीं दे पा रही थीं।
मशहूर पोर्न स्टार जेसी जेनी सड़क पर नशे की हालत में मिली। ओक्लाहोमा की सड़कों पर नशे में धुत और पेशाब में लथपथ इस एडल्ट एक्ट्रेस को देख पुलिस भी चौक गई। यहां सबसे पहले आपको बता दें कि जेसी जेनी का असली नाम सिंडी टेलर है।
वीडियो में नजर आ रहा है कि एक पुलिस वाले ने एक्ट्रेस को पहचानते हुए पूछा जेसी? इसपर उन्होंने कहा मैंने कुछ भी नहीं किया है। जेनी बार-बार पुलिस वालों से कह रही थीं कि मैंने कुछ नहीं किया है। इसपर पुलिस वालों ने उनसे कहा कि क्या आप किसी को फोन कर सकती है?
इसपर जेनी ने कहा हां-हां। इसके बाद जब पुलिस वालों ने जेनी से कहा कि  हम किस नंबर पर फोन करें तो जेनी ने कहा किसी भी नंबर पर।
वीडियो में दिख रहा है कि अत्यधिक नशे की वजह जेनी अपने किसी परिचित का फोन नंबर मुहैया कराने में भी असमर्थ थीं। उनके पास टैक्सी से जाने के पैसे भी नहीं थे। नशे की हालत में जेनी चल-फिरने में भी असमर्थ थीं और
बार-बार पुलिस वालों से कह रही थीं कि मैंने कुछ नहीं किया। इसके बाद जेनी को पुलिस ने वहां से हिरासत में ले लिया। सार्वजनिक जगह पर नशे में पाए जाने की वजह से उन्हें हिरासत में लिया गया।
यह भी पढ़ें: समलैंगिक ने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए की पत्नी की हत्या!
रेडियो स्टेशन KFOR के मुताबिक पॉर्न एक्ट्रेस को वहां से क्लीवलैंड काउंटी जेल ले जाया गया। हालांकि जेनी ने रेडियो स्टेशन से बातचीत करते हुए बताया कि उस वक्त वो नशे की हालत में थीं बाद में पुलिस ने उन्हें रिहा कर दिया। जेनी के मुताबिक वो रात में ही रिहा हो गई थीं और उस रात उन्होंने जेल में भी नहीं बिताई थी।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More