Eid ul Azha prayers with only five people in Idgah due to Corona virus
शाहजहाँपुर । वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते बडी ईदगाह मे शहर इमाम हुजूर अहमद मंजरी ने पाँच लोगो के साथ ईद-उल-अजहा की नमाज अदा की ।
उन्होने कहा कि उ०प्र० सरकार को सबसे पहले इबादतगाहों जैसे मस्जिद, मंदिर व गिरजा घर को खोलना चाहिये जिससे सर्व धर्म के लोग अपने मजहब के हिसाब से अल्लाह से दुआ करे देश जिस महामारी से जूझ रहा है अल्लाहतॉला उस बीमारी से देश दुनिया की आवाम को महफूज फरमाये जिससे हमारा मुल्क पिछले दिनो की तरह खुशहाल हो और लोगो से अपील की सरकार के मंशा के अनुसार सार्वजनिक जगाहों पर कुर्बानी से बचे अपने घरों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अल्लाह की रजा मे कुर्बानी करें प्रशासन का पूरा सहयोग करे ।
शहर इमाम ने दुआ की पूरी दुनिया के साथ ही भारत देश भी वैश्विक बीमारी कोविड-19 से त्रस्त है अल्लाहतॉला हर इंसान व भारत से कोरोना वायरस से निजात दिला । हमारे मुल्क मे अमनो अमान पैदा फरमा, देश व लोगो को तरक्की अता फरमा बाद दुआ के लोगो ईद की मुबारकबाद दी ।
सरकार की तरफ से जारी फरमान का शाहजहाँपुर वासियो ने पालन करते हुए ईद की नमाज के बदले चार रकात चाश्त नफल घरो पर अदा किये
इस मौके पर अध्यक्ष ईदगाह कमेटी राहत अली खां, अध्यक्ष जामा मस्जिद डॉक्टर तारिक अली खां, अफाक़ अली खां, कादिर खां,अहसन रज़ा सहित प्रशासन के लोग मौजूद रहे ।
राष्ट्रीय जजमेंट के लिए शाहजहांपुर से जीशान अहमद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.