दो पक्षों की आमने सामने हुई भिड़ंत में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली

0 11
गोरखपुर। घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा में भर्ती कराया गया है। वह हाल ही में जेल से जमानत पर रिहा होकर आया था।
महराजगंज जिले के पनियरा थाना अंतर्गत ग्राम राजमंदिर में मंगलवार को दोपहर करीब ढाई बजे दो पक्षों में विवाद के बाद हुई फायरिंग में गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर राजन मिश्र घायल हो गया।
मंगलवार को दोपहर में राजन मिश्रा समर्थकों के साथ कार से अपने घर पहुंचा और डेढ़ घटे के बाद साथियों के साथ गाव में घूमने निकला। इसी दौरान राजन का सामना विरोधी पक्ष के राकेश यादव से हो गया।
ग्रामीणों के अनुसार किसी बात को लेकर राजन व राकेश पक्ष के बीच विवाद होने लगा और दोनों ओर से हथियार लहराने लगे। इसी दौरान राकेश पक्ष की ओर से चलाई गई गोली राजन मिश्रा के हाथ में लग गई।
गोली लगते ही राजन मिश्र घायल हो गया। राजमंदिर गाव में फायरिंग की खबर मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष कुमार शुक्ल, सीओ सदर देवेंद्र कुमार, पनियरा थानाध्यक्ष राज प्रकाश सिंह,
सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राम दवन मौर्य फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।
घटनास्थल के निरीक्षण के बाद अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल राजन मिश्र पनियरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है और अभी हाल ही में आ‌र्म्स एक्ट के केस में जमानत करा कर जेल से बाहर आया है।
घायल राजन की हालत खतरे से बाहर है। आरोपित राकेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मुखबिरी के शक में हुई घटना सदर कोतवाली थाना अंतर्गत बलिया नाले के समीप स्थित एक दुकान पर सामान खरीदते तीन सप्ताह पहले पिस्तौल के साथ गिरफ्तार राजन मिश्र को शक था कि राकेश यादव की मुखबिरी पर उसकी गिरफ्तारी हुई है।
गिरफ्तारी के बाद राजन मिश्र ने राकेश यादव को धमकाया था कि जेल से लौटने पर सबक सिखाएगा।
इसीलिए जमानत पर रिहा होने के बाद राजन मिश्र समर्थकों के साथ कार से दोपहर में गाव पहुंचा और राकेश यादव को सबक सिखाने के लिए ढूंढने लगा।
यह भी पढ़ें: आम्रपाली एक्सप्रेस के पहिये में लगी आग,मची भगदड़
इसकी जानकारी राकेश यादव को हो गई। वह डरा नहीं, अपितु वह भी तैयार होकर घर से निकल पड़ा और फिर दिन में ढाई बजे दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More