भाजपा विधायक ने सीएम योगी पर लगाए गंभीर आरोप, बताया मुख्यमंत्री से जान का खतरा

0 13
विधायक पति दिलिप वर्मा ने कहा, “मेरे खिलाफ लगाए गए एक प्रतिशत आरोप भी सही नहीं हैं। आप सभी को इसकी जांच करनी चाहिए। यदि आरोप सही साबित होता है, तो मुझे फांसी पर लटका दें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वजह से मेरी जिंदगी खतरे में है।
बाबा है जो गोरखपुर वाला, उससे जान का खतरा है मुझे।” बता दें कि बहराईच में कथित तौर पर तहसीलदार की पिटाई, पुलिस स्टेशन में हंगामा करने और सर्किल ऑफिसर के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में पूर्व विधायक को शनिवार (17 नवंबर) को गिरफ्तार किया गया था।
उत्तर प्रदेश के नानपारा से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति और पूर्व विधायक दिलिप वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उन्होंने सीएम योगी से अपनी जान को खतरा बताया है।
गिरफ्तारी के बाद शनिवार को वर्मा ने हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें चेकअप के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया था। हालांकि, डॉक्टर ने चेकअप के बाद उन्हें फिट बताया और वापस बहाराईच ले आया गया।
बहराईच में वापस आने पर रविवार (18 नवंबर) को उन्होंने मीडिया से बात करते सीएम योगी के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए। वर्मा के खिलाफ शुक्रवार (16 नवंबर) को नानपारा पुलिस थाने में तीन एफआईआर दर्ज करवाया गया था।
सर्किल ऑफिसर विजय प्रकाश सिंह, पुलिस और तहसीलदार मधुसूदन आर्या की ओर से हमला करने, दंगा के साथ-साथ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
शिकायत के अनुसार, वर्मा तहसीलदार के आॅफिस गए और कथित तौर पर अवैध खुदाई मामले में जब्त अपने ट्रैक्टर के बारे में पूछताछ की। कथित तौर पर यहां उन्होंने आर्या को गाली दी और फिर उनके साथ मारपीट किया।
आर्या ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि वर्मा ने उनके उपर बंदूक से भी हमला किया है। इसके साथ ही उसी दिन बाद में एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें यह दिख रहा है कि वर्मा नानपुरा पुलिस जवान के साथ गाली-गलौच कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें: हैवानियत: टीचर ने जूतों से की बच्‍चे की पिटाई, सीसीटीवी में रिकॉर्ड
जवान के उपर जूता फेंक रहे हैं। घटना के बाद सभी पांच तहसील के कर्मचारियों ने वर्मा की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया। बता दें कि इससे पहले भी एक पुलिस जवान की पिटाई के मामले में वर्मा को पांच साल की सजा हो चुकी है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More