बंगाली डॉक्टर की जमानत अर्जी निरस्त, कोर्ट ने भेजा जेल
मध्य प्रदेश अंजड़- पुलिस थाना ठीकरी थानांतर्गत ग्राम बरूफ़ाटक में बिना किसी भारतीय चिकित्सा परिषद के मान्यता के एलोपैथिक पद्धति से ईलाज़ करने वाले तथा कथित डॉक्टर सिंधु सरकार पिता बिसद निवासी बरूफटक को गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के समक्ष प्रस्तुत किया गया ,आरोपी डॉक्टर पर गम्भीर आरोप होने से न्यायालय ने उसकी जमानत अर्जी ना मंज़ूर करते हुए केंद्रीय जेल बड़वानी भेज दिया।।
अभियोजन अधिकारी अकरम मंसूरी ने बताया कि उक्त डॉक्टर के विरुद्ध ग्रामवासियो द्वारा अवैध रूप से क्लिनिक चलाने व मनमाने ढंग से लोगो का ईलाज़ करने की शिकायत तहसीलदार से की थी जिसकी जाँच चिकित्सा अधिकारी द्वारा की जाने पर शिकायत सही होना पाई थी तथा कथित डॉक्टर के पास एलोपैथिक पद्धति से ईलाज़ करने की कोई भी डिग्री तथा सम्बंधित विभाग से कोई मान्यता होना भी नही पाई गई थी।
आरोपी डॉक्टर विरुद्ध पुलिस थाना ठीकरी पर अपराध दर्ज किया होकर अनुसन्धान जारी है
नहीं थम रहा रेत का अवैध उत्खनन अंजड के छापरी रोड में रेत का अवैध भंडारण जब्त..
अंजड– जिले में प्रतिबंध के बावजूद रेत के अवैध खनन, भंडारण और परिवहन का खेल चल रहा है। सूचनाओं पर राजस्व विभाग कार्रवाई कर रहा है। सोमवार को भी दो स्थानों पर कार्रवाई की गई। अवैध रूप से बालु रेत के भंडारण की गई लगभग 35 से 40 ट्राली बालु रेत जब्त की।

Bengali doctor's bail application canceled, court sent to jail, illegal excavation of sand is not stopping

तहसीलदार राजेश कोचले ने बताया कि क्षेत्र में रेत का उत्खनन प्रतिबंधित किया गया है। इस दौरान अलग अलग जगहों से बालु रेत की निकासी कर छापरी रोड पर भंडारण करने की जानकारी मिलने पर त्वरित कार्रवाई की गई है।इसके अलावा क्षेत्र के अन्य स्थानों पर अवैध रूप से जमा कर रखी गई बालू रेत के स्टाक की तलाश करने के लिए विभाग के कर्मचारियों द्वारा कार्यवाही की जा रही है।
35 से 40 ट्रॉली अवैध रेत जब्त
अंजड से छापरी जाने वाले रोड किनारे अवैध रूप से संग्रहित कर रखी गई लगभग 35 से 40 ट्रॉली रेत को तहसीलदार अंजड ने जब्त किया और तहसील कार्यालय के पास पडे रिक्त स्थान पर फिलहाल डलवाया जा रहा है।तहसीलदार राजेश कोचले को सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई करते हुए रेत के अवैध भंडारण को जब्त किया गया है। कार्यवाही में राजस्व विभाग का अमला भी मौजूद रहा।

हेमंत नागझीरिया बड़वानी मध्य प्रदेश RJ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.