Two SI constables suspended after Babal, accused of snatching a key on the forehead of a bike rider during checking
रुद्रपुर (उधमसिंह नगर)। यहां सोमवार की शाम वाहन चेकिंग कर रहे सीपीयू कर्मी ने बाइक सवार के माथे पर चाबी घोंप दी, जिससे बाइक सवार घायल हो गया उसके बाद जमकर बवाल हुआ। सीपीयू के इस व्यवहार से नाराज रमपुरा के लोगों ने जमकर हंगामा किया और एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट भी की गई हंगामे को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा।
विधायक राजकुमार ठुकराल ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत कराया
सोमवार की शाम रमपुरा निवासी दीपक अपने पड़ोसी प्रेम प्रकाश के साथ बाइक में तेल भराने पेट्रोल पंप जा रहा था इसी बीच इंदिरा चौक पर तैनात सीपीयू पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और बाइक में पीछे बैठे प्रेम प्रकाश को हेलमेट न लगाने पर टोका तो वह भड़क गए
इसके बाद सीपीयू कर्मी और बाइक सवार में कहासुनी हो गई देखते ही देखते नोकझोंक इतनी बढ़ गई कि सीपीयू कर्मी ने दीपक की बाइक से चाबी निकालकर सीधे उसके माथे पर घोप दी जिससे वह घायल हो गया। हंगामा सुन आसपास के लोग वहां पहुंचे जिन्होंने उपचार के लिए दीपक को जिला अस्पताल पहुंचाया।
वहीं इस घटना की खबर रमपुरा पहुंचते ही लोग कोतवाली के पास एकत्र होकर सीपीयू कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।इस दौरान एक कॉन्स्टेबल वहां से गुजरा तो लोगों ने उन्हें दबोच कर मारपीट शुरू कर दी। इस बीच एसपी क्राइम प्रमोद कुमार, सीओ अमित कुमार, कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट सहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाने लगे।
पुलिस को भीड़ कंट्रोल करने के लिए हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ा। इस घटना के बाद एक दरोगा और दो कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल ने मौके पर पहुंचकर उत्तेजित लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत किया।
ऐजाज हुसैन ब्यूरो उत्तराखंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.