Crime in Delhi is increasing with Corona infection, let's take a look
कोरोना के काबू आने की खबरों के साथ ही दिल्ली में अपराध का ग्राफ एक बार फिर चढ़ने लगा है। दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में अपराध और हिंसा की कई घटनाएं पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज हुई हैं
दो भाइयों ने बेसबॉल बैट से मारकर किया अधमरा
उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में भाभी पर अश्लील टिप्पणी करने वाले युवक को दो भाइयों ने बेसबॉल के बैट से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना की सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई है, जिसमें दोनों रोहन कुमार को पीट रहे हैं। पुलिस ने रोहन को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी टांगों में फ्रेक्चर है। पुलिस ने हमलावर भाइयों विक्की और रितिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, तीन-चार दिन पूर्व रोहन ने राजा नामक युवक की पत्नी पर अश्लील टिप्पणी कर दी थी। इसका पता राजा के छोटे भाई विक्की और रितिक को लगा तो वे रोहन की तलाश करने लगे। सोमवार को रोहन गली में मिल गया तो दोनों ने बेसबॉल के बैट से उसे बुरी तरह पीटा। इस दौरान भीड़ ने दोनों को रोकने का प्रयास नहीं किया। बाद में कुछ महिलाओं ने उन्हें रोका। इसके बाद कुछ युवक भी उन्हें पकड़ लेते हैं।
असलहा तस्कर तैयब को गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को एमबी रोड पर स्थित काया-माया अस्पताल के समीप असलहा तस्कर तैयब (29) को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 10 सिंगल शॉट पिस्टल, 3 रिवॉल्वर और 125 कारतूस बरामद किए गए हैं। तैयब अब तक दिल्ली-एनसीआर में 400 हथियार सप्लाई कर चुका है। उत्तर प्रदेश के मथुरा का मूल निवासी तैयब साथियों संग एनसीआर में सक्रिय है। सेल उसे पहले भी तीन बार गिरफ्तार कर चुकी है। हरियाणा में भी वह पकड़ा गया था। स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया कि तैयब ने पूछताछ में बताया कि वह मध्य प्रदेश के सेंधवा स्थित एक सप्लायर से हथियारों की खेप लाता था। एसीपी अत्तर सिंह की टीम को उसकी सूचना मिली तो एमबी रोड पर जाल बिछाया गया। वह कार में सवार होकर पहुंचे वहां पहुंचा तो टीम के हत्थे चढ़ गया।
पत्नी को मारने के लिए लिया बदमाशों का सहारा
मध्य दिल्ली के पटेल नगर इलाके में तलाकशुदा पत्नी से बदला लेने के लिए एक टेटू आर्टिस्ट ने उसके भाई पर गोली चलवा दी। उसकी योजना थी कि भाई के देखने उसकी पूर्व पत्नी अस्पताल आएगी तो वह उसकी हत्या कर देगा। इससे पूर्व ही पुलिस ने आरोपी विशाल शर्मा (32), उसके तीन साथियों रामदेव (25), अक्षय (25), गुड्डू कुमार (23) और गर्लफ्रेंड ताशी (26) को दबोच लिया। इनके पास से दो पिस्टल, पांच मैगजीन, एक केटीएम ड्यूक बाइक, एक कार, हेलमेट व अन्य सामान बरामद किया गया है। दरअसल महिला अपनी चार साल की बेटी की कस्टडी चाहती थी, जो विशाल के पास थी। विशाल बेटी से किसी भी कीमत पर दूर नहीं होना चाहता था। इसीलिए पूर्व पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उसने लोकल बदमाशों का सहारा लिया।
कारोबारी को चाकू मारकर लूटे रुपए
बाहरी दिल्ली के राज पार्क इलाके में मंगलवार रात बदमाशों ने किराना होलसेल कारोबारी को चाकू मारकर 4.5 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने घायल कारोबारी सूरज कुमार (34) को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। वारदात को चार आरोपियों ने अंजाम दिया।
लूटपाट के बदमाश गिरफ्तार सामान बरामद
हरियाणा में हत्या करने के बाद दिल्ली में लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश को नांगलोई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान संदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक चाकू समेत चोरी की बाइक बरामद की है। आरोपी से जब्त बाइक केएन काटजू मार्ग से चोरी की गई थी। आरोपी हत्या, दुष्कर्म, लूट समेत सात मामलों में शामिल रहा है। वह हरियाणा में हत्या करने के बाद से दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में रह रहा था। डीसीपी ने बताया कि एक अन्य मामले में राज पार्क पुलिस ने कटटू गैंग लीडर आकाश उर्फ कट्टू को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से रजौरी गार्डन से चोरी बाइक, 1 पिस्टल और कारतूस जब्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.