पानी पिलाना हुआ प्राणघातक, महिला को कूद के बचानी पड़ी अपनी जान/हालत गंभीर

0
278
जगाधरी के हुडा सेक्टर- 18 फेस-2 में फीड कारोबारी की पत्नी पर नकाबपोश बदमाश ने घर में घुसकर लोहे काटने की आरी से कई वार कर दिए। आरोपी पहले पीने का पानी लेने घर आया। जब उसने महिला को अकेला पाया तो कुछ देर बाद मकान की पिछली दीवार से घर में प्रवेश कर महिला पर हमला कर दिया।
महिला किसी तरह से उससे बचकर मकान की पिछली दीवार से कूदी और पड़ोसियों को आवाज लगाई। जब तक पड़ोसी एकत्र होते बदमाश भाग निकला। महिला के सिर व हाथ पर वार हुए हैं। उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस की टीमों ने घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत जुटाए।
पड़ोसियों व आसपास कार्य कर रहे मजदूरों से भी पूछताछ की। एसपी कमलदीप गोयल भी घटनास्थल पर पहुंचे। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है।हुडा सेक्टर- 18 फेस-2 निवासी अंकुश ने बताया कि उसका फीड का कारोबार है। रोज की तरह वह सुबह काम पर चले गए। घर पर उनकी पत्नी निशा अकेली थी। उनके घर के बाहर ही कुछ मजदूर कार्य कर रहे थे। दोपहर को एक नकाबपोश युवक घर पर आया और उसकी पत्नी से पीने का पानी मांगा।
 पानी लेने के बाद आरोपी युवक वहां से चला गया। इस दौरान आरोपी ने उसकी पत्नी को घर पर अकेला देखा। कुछ देर बाद वही युवक पीछे से दीवार फांदकर घर के अंदर आया। उसके हाथ में लोहा काटने की आरी थी। घर में घुसते ही उसने निशा पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। निशा ने भी हिम्मत दिखाते हुए बदमाश को पटक दिया और उससे बचकर भागी। यह सब घर में लगे सीसीटीवी में कैद था।
अंकुश ने बताया कि नौकर ने पत्नी के घायल होने की सूचना दी। जिसके बाद वह घर पहुंचा तो घर में खून के निशान थे। उसकी पत्नी घायल हो चुकी थी। उसने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसे उपचार दिया जा रहा है।
घर में अकेली महिला बदमाशों के निशाने पर
घर में अकेली रह रही महिलाएं बदमाशों के निशाने पर है। तीन दिन पहले रेलवे कॉलोनी में जहां क्वार्टर में अकेली रह रही महिला की तेज धार हथियार से हत्या कर दी गई थी। वहीं अब हुडा सेक्टर- 18 में यह घटना घट गई। पहले भी घर पर अकेली रह रही महिलाओं के साथ इस प्रकार की घटनाएं हो चुकी हैं। वहीं बदमाश इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमण के चलते मास्क व मुंह पर कपड़ा बांधना अनिवार्य होने का भी फायदा उठा रहे है। ऐसे में लोगों को बदमाशों को पहचानने में दिक्कत होती है।
जगाधरी शहर थाना प्रभारी दिनेश चौहान ने बताया कि हुडा सेक्टर- 18 में महिला पर हमला करने की सूचना पर वे पुलिस बल के साथ मौके पर गए थे। पुलिस ने मामले में अज्ञात पर केस दर्जकर लिया है। मामले की जांच कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.