Husband became suspicious of friend Kaal, leapt into Ravi river
पंजाब , पठानकोट के गांव गुगरां में एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में अपने दोस्त की हत्या कर शव कूहल में फेंक दिया। इसके बाद दो बच्चों के साथ रावी नदी में छलांग लगा दी। गुज्जर समुदाय के लोगों ने बच्चों को तो बचा लिया लेकिन आरोपी तेज बहाव में बह गया।
पुलिस ने बिहार के स्केला, बरगामा, जिला अररिया निवासी तेज नारायण पर हत्या का मामला दर्जकर लिया है। गोताखोर उसकी तलाश में जुटे हुए हैं। मृतक की पहचान ज्योतिष ठाकुर के तौर पर हुई है। ज्योतिष भी तेज नारायण के गांव का ही रहने वाला है। दोनों कठुआ की फैक्ट्री में काम करते थे।  लॉकडाउन के कारण उन्हें निकाल दिया गया। इसके बाद वह गुगरां पहुंचे। वहां उन्हें खेत में मजदूरी का काम मिल गया।
गांव गुगरां के जमींदार कृष्ण गोपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी जमीन में मोटर पर बने कमरे में करीब एक महीना से ज्योतिष ठाकुर, तेज नारायण और उसकी पत्नी सुशीला देवी और तीन बच्चे रहते हैं। 18 जून को सुशीला देवी अपने छोटे बेटे के साथ उनके घर आई और बताया कि उसका पति तेज नारायण और ज्योतिष का झगड़ा हुआ है।
उसका पति तेज नारायण ज्योतिष को खींच कर पानी के कूहल की तरफ ले गया। जमींदार ने बताया कि वह सुशीला देवी व गांव के कुछ लोगों को साथ लेकर अपनी मोटर पर बने कमरे की तरफ गए। वहां तेज नारायण और ज्योतिष के अलावा दोनों बच्चे भी नहीं थे। उन्होंने तेज नारायण, ज्योतिष ठाकुर और दोनों बच्चों को काफी ढूंढा लेकिन कोई नहीं मिला। 19 जून की देर रात उनकी मोटर से करीब 200 मीटर की दूरी पर पानी की कूहल में ज्योतिष ठाकुर की खून से सनी लाश मिली। उसके सिर, नाक, कान और शरीर पर चोट के निशान थे। हाथ की एक उंगली कटी थी।
जानवरों की पूंछ पकड़ दरिया रास्ते भागने की कोशिश में बहा
तेज नारायण के 10 वर्षीय बेटे ने पुलिस को बताया कि ज्योतिष का कत्ल करने के बाद पिता उसे और पांच साल की बच्ची को साथ लेकर भागा। रात भर खेतों में भटकने के बाद वहां से भागने की फिराक में था। कथलौर नाके पर पकड़े जाने का डर था, इसलिए रावी नदी के रास्ते भागने की योजना बनाई।
तेज नारायण ने नदी में गुज्जरों के मवेशियों की पूंछ पकड़कर बच्चों के साथ दरिया पार करने की कोशिश की। गुज्जरों ने बच्चों को बहता देखा तो उन्हें बचा लिया लेकिन तेज नारायण बहाव के साथ बह गया। पुलिस टीमें तेज नारायण की तलाश में जुटी है। थाना प्रभारी प्रीतम लाल ने बताया कि जमींदार कृष्ण गोपाल के बयान पर तेज नारायण के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.