rape
 राजस्थान के चूरू जिले से एक रौंगटे खड़े कर देने वाला वाला दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिले की सरदारशहर तहसील के भानीपुरा थाने इलाके में 19 साल की लड़की को बंधक बनाकर 2 महीने तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद भानीपुरा पुलिस ने आरोपी श्यामलाल, विजय, लालचन्द, दिलीप भाट के खिलाफ FIR दर्ज की है। वहीं पीड़िता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है।
पीड़िता के शारीरिक शोषण का सिलसिला 2 साल पहले शुरू हो गया था। आरोप है कि पीड़िता का परिवार श्यामलाल नाम के शख्स के प्रभाव में था, जिसने 2 साल पहले जब वह नाबालिग थी उसे घर में अकेला पाकर उसको अपनी हवस का शिकार बनाया था। घर पर रेप करने के बाद श्यामलाल ने युवती को किसी होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया।
उसने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो वह उसके भाइयों को जान से मार देगा। 15 मार्च को आरोपी श्यामलाल ने युवती के पिता को फोन करके उसे संगम होटल में बुलाया। युवती का पिता उसे अपने साथ लेकर संगम होटल पहुंचा, जहां पर श्यामलाल ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और होटल के ऊपर वाले कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान होटल के बाहर युवती के परिवार वाले मौजूद रहे।
युवती का आरोप है कि होटल में दुष्कर्म के बाद श्यामलाल ने धमकी देकर उसको किसी को कुछ नहीं बताने को कहा। जिसके बाद श्यामलाल ने युवती को 1.5 लाख रुपए में 3 लोगों को बेच दिया। तभी विजय मेघवाल, लालचंद, दिलीप भाट एक गाड़ी लेकर वहां पहुंचे और जबरन उसे गाड़ी में बैठाकर ले गए। इन आरोपियों ने युवती को बताया कि उसे डेढ़ लाख रुपए में उन्हें बेचा गया है।
तीनों आरोपी युवती को 14 एसएसडब्ल्यू चक हनुमानगढ़ ले गए। जहां तीनों आरोपियों ने युवती को 2 महीने तक बंधक बनाकर मारपीट कर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद  जब तीनों में से एक आरोपी विजय शराब नशे में धुत था तो मौका देखकर पीड़िता वहां से भाग निकली। और थाने में जाकर पुलिस को मामला दर्ज करवाया। इसके बाद पीड़िता की मेडिकल जांच की गई।
ANSHUL KUMAR SHARMA RJ  ✍️

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.