murder of Munna Tiwari
ज़ितेन्द्र मिश्रा (प्रदेश अध्यक्ष ) राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा( PSS ) रविबार शाम को गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव में जेपी यादव, उनके पिता महेश चौधरी, मां संकेसिया देवी और भाई शांतनु यादव पर बाइक सवार चार अपराधियों ने फायरिंग की थी।
महेश और उनकी पत्नी संकेसिया देवी की मौके पर ही मौत हो गई थी। जेपी यादव और शांतनु गंभीर रूप से घायल थे। गोरखपुर में इलाज के दौरान शांतनु की मौत हो गई। जेपी यादव का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। इस मामले में जेपी यादव के बयान पर कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय, उनके भतीजे जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय, भाई सतीश पांडेय व एक अज्ञात के खिलाफ हथुआ थाने में केस दर्ज किया गया। सोमवार को पुलिस ने विधायक के नयागांव तुलसिया स्थित आवास पर छापेमारी कर मुकेश पांडेय और उसके पिता सतीश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया।
अमरेंद्र पांडेय के संबंधी मुन्ना तिवारी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। इस मामले में छह लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया गया। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।तेजस्वी यादव क्या सिर्फ किसी एक जाति विशेष के जनप्रतिनिधि हैं या जनता की जनप्रतिनिधि क्या उसी गोपालगंज में मुन्ना तिवारी की निर्मम हत्या पर तेजस्वी यादव के पास बोलने को कोई शब्द नहीं हैं या फिर कोई साजिश हैं,
✍आशुतोष मिश्रा पटना RJ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.