पूर्व सांसद एवं बाहुबली अतीक अहमद ने बिल्डर का अपहरण कराया, देवरिया जेल में किया टॉर्चर

0 13
लखनऊ। राजधानी के एक रियल एस्टेट कारोबारी ने देवरिया जेल में बंद बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके गुर्गों पर किडनैपिंग और मारपीट का आरोप लगाया है।
कारोबारी ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से शिकायत की है कि 26 दिसंबर को उसका अपहरण करके जेल में अतीक के पास ले गए। वहां प्रापर्टी के कागजात पर जबरदस्ती साइन करवाए।
गाड़ी भी जबरन छीन ली। पीड़ित की शिकायत पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। आलमबाग पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को पकड़ा है।
  1. आलमबाग के विश्वेश्वर नगर निवासी मोहित जायसवाल रियल एस्टेट कारोबारी हैं। मोहित का आरोप है कि बुधवार को अतीक के एक गुर्गे ने गोमतीनगर स्थित ऑफिस से उन्हीं की गाड़ी से अगवा कर लिया। गुर्गे देवरिया जेल में पूर्व सांसद के पास लेकर पहुंचे। जेल में पिटाई की गई। जिससे दाएं हाथ की उंगलियों की हड्डियां टूट गईं। इस दौरान अतीक ने एमजे इंफ्रा के नाम की उनकी पांच कंपनियों को फारुख और जकी के नाम स्थानांतरित करा लिया। गुरुवार को आरोपित दूसरी कार से मोहित को राजधानी लेकर आए और ऑफिस के सामने फेंककर भाग निकले।
  2. मोहित का आरोप है कि अतीक अहमद ने दो साल पहले भी रंगदारी मांगी थी। डर के कारण उस समय रुपये दे दिए थे। लेकिन चार माह पूर्व अतीक के दो गुर्गे फारुख और जकी अहमद ने फिर रंगदारी मांगी। मना करने पर दो माह पहले दोनों ने ऑफिस पर कब्जा कर लिया। दोनों ने जबरन कंपनी में अपना नाम लिखवा लिया। मोहित और उसकी बहन के डिजिटल हस्ताक्षर भी ले लिए।
  3. अतीक समेत 12 लोगों पर केस दर्ज
    पीड़ित ने शनिवार को कृष्णानगर कोतवाली में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उमर और 12 लोगों पर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More