सरकार को पुराने मामले खोलने के हक है;अब देखता हूं कैसे बच के निकलते हो: PM मोदी

0 18
नेशनल हेराल्ड केस का मुद्दा उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनिया और राहुल का बिना नाम लिए कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट में भारत सरकार की जीत हुई है। कोर्ट ने कहा है कि सरकार को पुराने मामले खोलने के हक है। इनकम टैक्स में घपले की फाइलें इनकी सरकार में बद कर दी गई थीं। हमारी सरकार ने इनके किए घपलों की फाइलें खोलीं। अब देखता हूं कैसे बच के निकलते हो। एक चायवाला उनको कोर्ट तक ले गया’।
राजस्थान में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोला है। हमेशा अपने भाषणों में मां-बेटे पर निशाना साधने वाले पीएम मोदी ने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट में भारत सरकार की जीत हुई है। कोर्ट ने कहा है कि सरकार को पुराने कागज खोलने का अधिकार है’। इसके बाद पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, अब देखता हूं कैसे बच के निकलते हो।
राज्य के पाली में स्थित सुमेरपुर में राजस्थान की राजे सरकार के लिए उपलब्धियां गिनाने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा, भारतीय जनता पार्टी को यहां की जनता ने जीत का आशिर्वाद दे दिया है। अब तो वो इस कोशिश में हैं कि हार की जिम्मेदारी नामदार के सिर न पड़े।
जिस कांग्रेस ने 70 साल तक सब तबाह कर दिया, वो आपका भला कर सकती है क्या? आजादी के बाद से कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए जातिवाद का जहर फैलाती रही है। ऊंच-नीच का, गांव-शहर का, अमीर-गरीब का भेद इनका ही दिया हुआ है।

मोदी ने रैली में ही अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘यूपीए सरकार में हेलीकॉप्टर घोटाला हुआ। इस घोटाले की जांच हमने शुरू की। उन्होंने कहा, एक राजदार हमारे हत्थे चढ़ गया है। सभी ने अखबारों में पढ़ा होगा। अब वह राज खोलेगा’।
यह भी पढ़ें: चुनावी रैली में शाह की गलतबयानी के खिलाफ कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग
बता दें कि, अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाला फिर सुर्खियों में है। मंगलवार रात संयुक्त अरब अमीरात से क्रिश्चियन मिशेल को भारत लाया गया है। तत्‍कालीन यूपीए सरकार के कई नेताओं और भारत के शीर्ष अधिकारियों के नाम भी3600 करोड़ रुपये के इस घोटाले में सामने आए हैं।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More