बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार पे निकलीं, राजस्थान की उच्च शिक्षा मंत्री की बैलगाड़ी हुई बेकाबू

0 3
राजसमंद.  राजस्थान की उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी मतदाताओं को लुभाने के लिए शनिवार को उदयपुर के राजसमंद बैलगाड़ी पर निकलीं। मंत्री के उतरते ही बैल बिदक गए। इससे बैलगाड़ी बेकाबू हो गई।
बैलों के बेकाबू होने से कुछ देर के लिए वहां भगदड़ जैसे हालात बन गए।
हालांकि, बाद में कार्यकर्ताओं ने बमुश्किल बैलों को काबू किया। इसके बाद बैल को वहां से हटाया गया।
  • राजस्थान: सिर पर चुनाव चिह्न

    बोरवाड़ा. राजस्थान के नागौर जिले की परबतसर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी राकेश मेघवाल भी चुनावी मैदान में उतरे हैं।
    इन्हें चुनाव चिह्न मिला है फलों की टोकरी। शनिवार को उन्होंने हुलढाणी में प्रचार किया। इस दौरान वे जहां-जहां गए, फलों की टोकरी उनके सिर पर ही रखी रही।
  • राजस्थान: मोदी- शाह के हमशक्ल

    जोधपुर. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के हमशक्ल भी शनिवार को यहां वोट मांगते दिखे। उनके साथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डुप्लीकेट भी थे।
    वे जहां भी प्रचार के लिए जाते लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़ते। दिल्ली निवासी इन दोनों के नाम रणवीर दैय्या (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) और राजेंद्र मंगला (अमित शाह) हैं। दोनों करीबी दोस्त हैं।
  • राजस्थान: राजे का हेलिकॉप्टर देखने के लिए 5 घंटे का इंतजार

    प्रतापगढ़.  राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रोजाना तीन से चार रैलियां कर रही हैं। शनिवार को भी उन्होंने 3 सभाएं कीं। सबसे पहले वह बांसवाड़ा जिले कुशलगढ़ पहुंचीं। इसके बाद शाम करीब 5 बजे उन्होंने प्रतापगढ़ जिले के धरियावद के मुगाणा गांव में सभा की।
    वह यहां तय समय से करीब 3 घंटे विलंब से पहुंचीं। जबकि इलाके के ग्रामीण सीएम का हेलीकॉप्टर देखने के लिए करीब 5 घंटे पहले से ही हेलीपैड के आसपास आकर बैठ गए थे।
    जैसे सीएम का हेलीकॉप्टर उतरा, ग्रामीणों के चेहरे खिल उठे। लोगों ने कहा- देखो-देखो…चीलगाड़ी आ गई। फिर जब तक राजे का हेलीकॉप्टर दोबारा उड़ नहीं गया, तब तक ग्रामीण वहीं पर जमा रहे। इलाके में दिनभर हेलीकॉप्टर की चर्चा रही।
  • राजस्थान: जनता के आगे नेता नतमस्तक

    मारवाड़. यह तस्वीर कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक खुशवीर सिंह की है। राजस्थान के नरवाड़ में उन्होंने जनसभा की। सभा में पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले दंडवत होकर जनता को प्रणाम किया और जीत के लिए समर्थन मांगा।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More