कश्मीर की खूबसूरत वादियों में हनीमून मनाने के बाद सना खान जल्द दे सकती हैं गुड न्यूज

15

बॉलीवुड की अभिनेत्री रहीं सना खान (Sana Khan) अपने हनीमून को लेकर सुर्खियों में रहने के बाद एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में सना खान की कश्मीर की खूबसूरत वादियों में अपने शौहर अनस सईद के साथ हनीमून का आनंद लेती हुए तस्वीरें सामने आई थी और अब वो जल्द ही अपने फैन्स को ‘गुड न्यूज’ देने वाली हैं।

सना खान (Sana Khan) ने बताईं कई अहम बातें…

जी हां, यह सच है। ये बात हम नहीं बल्कि खुद सना खान (Sana Khan) ने कही है। अब सना खान ने अपनी शादी, पति संग कनेक्शन और शोबिज इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर बातें की हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सना खान ने कई अहम बातें बताईं

अनस सईद के साथ Sana Khan की पहली मुलाकात

अनस सईद के साथ अपनी पहली मुलाकात के सवाल पर सना खान (Sana Khan) ने कहा कि ‘2017 में हम Mecca में पहली बार मिले। ये बहुत छोटी सी मीटिंग थी, उसी दिन मुझे वापस आना था। 2018 के आखिर में मैं उनसे कनेक्ट हुई, मुझे रिलिजन के बारे में उनसे कुछ सवाल करने थे। फिर 2020 में हम रीकनेक्ट हुए।

ब्रेकअप के सवाल पर बोलीं Sana Khan…

ब्रेकअप के सवाल पर सना (Sana Khan) ने कहा- आप rebound पर अफेयर कर सकते हो, शादी नहीं करोगे। जिस लाइफ को मैंने पीछे छोड़ दिया, उसमें बॉयफ्रेंड होना नॉर्मल बात है। ये ऐसी कुछ चीजें हैं, जिन पर मुझे खेद है।

जिम्मेदार पेरेंट बनना चाहती हैं सना खान

इसके साथ ही सना ने बताया कि ‘भविष्य में मैं जिम्मेदार पेरेंट बनना चाहती हूं। मुझे लगता है कि हमारे बच्चे उसे ही फॉलो करते हैं, जो हम करते हैं और सोचते हैं। हमारा सिर्फ सरनेम ही नहीं सोच भी पासऑन होती है।

शादी के फैसले पर सना खान ने कही ये बात…

शादी के फैसले पर सना खान ने बताया कि ‘ये कोई जल्दबाजी का फैसला नहीं था। ऐसे इंसान को पाने के लिए मैंने सालों प्रार्थना की है। उनके अंदर जो चीज मुझे सबसे अच्छी लगती है वो ये है कि अनस शरीफ हैं। उनके अंदर हया है, वो जज मेंटल नहीं हैं।

जल्द मां बनना चाहती हैं सना खान…

फैमिली प्लानिंग के सवाल पर सना ने हंसते हुए कहा- मेरे पति चाहते हैं कि मैं पूरा समय लूं, लेकिन मैं निश्चित रूप से जल्द ही मां बनना चाहती हूं। ज्ञान चन्द राष्ट्रीय जजमेंट संवाददाता लखनऊ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More