लखनऊ एयरपोर्ट से लेकर होटल तक भारत व वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीमों का जोरदार स्वागत

0 11
लखनऊ,। वेस्टइंडीज के खिलाफ ट्वेंटी-20 के तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया लखनऊ में भी धमाल करने के मूड में हैं। लखनऊ में करीब 24 वर्ष बाद होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को लेकर लखनऊ के खेल प्रेमियों में खासा उत्साह है।

 

भारत के साथ वेस्टइंडीज की टीम का अमौसी एयरपोर्ट से लेकर होटल तक खेल प्रेमियों ने जोरदार उत्साहवर्धन किया। लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया दोनों टीमों का स्वागत करने एयरपोर्ट पर खुद ही मौजूद थीं।

लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में कल भारत व वेस्टइंडीज के बीच टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा। इसके लिए चार्टर्ड प्लेन से दोनों टीमें आज लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड कीं।
भारत के कप्तान रोहित शर्मा के साथ ही वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट लखनऊ की इस मेहमाननवाजी से बेहद खुश दिखे।
टीम इंडिया फाइव स्टार होटल हयात में रुकी है जबकि वेस्टइंडीज की टीम होटल ताज में रुकी है। रोहित शर्मा की पत्नी भी उनके साथ लखनऊ आई हैं।
टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के साथ सबसे पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ होटल हयात में प्रवेश किया।
माना जा रहा है कि कल दोनों टीमों के बीच मुकाबला काफी रोमांचक होगा। दोनों टीमों के अपने चहेते क्रिकेटरों को देखने के लिए अमौसी एयरपोर्ट पर प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। 
टीम इंडिया जहां कल का मैच जीतने के बाद सीरीज अपने नाम कर दीपावली को और शानदार करने के प्रयास में रहेगी,
यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता के समर्थक ने महिला कांग्रेस वर्कर को दी गैंगरेप की धमकी
वहीं टी-20 में विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज की टीम का प्रयास सीरीज को बराबर करने के बाद तीसरे मैच को निर्णायक करने का होगा। 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More